माँ ने अपने बच्चों को सुलाया मौत की नींद, फिर आत्महत्या की कोशिश
माँ ने अपने बच्चों को सुलाया मौत की नींद, फिर आत्महत्या की कोशिश
Share:

वैसे माँ ममता की मूरत होती है और अगर उसके बच्चे को एक जरा सी भी खरोंच तक लग जाए तो माँ का कलेजा फट जाता है. लेकिन इसके विपरीत एक माँ ने ही अपने दो बच्चों को मौत की नींद सुला दिया, और खुद भी अपनी जान देने की कोशिश की.

जी हाँ छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा में एक महिला ने घर में अपने दो बच्चों का क़त्ल कर खुद भी आत्महत्या की कोशिश की. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. मिली जानकारी के अनुसार लालपुर में ईश्वर पांडेय और उनकी पत्नी यामिनी अपने दो बच्चों पांच वर्षीय लीना और दो वर्षीय यमुना के साथ रहते थे. पति-पत्नी दोनों ही सरकारी शिक्षक हैं.

जिस दिन यह बारदात हुई उस दिन रोज़ की तरह ही परिवार का माहौल सामान्य था. और ईश्वर विद्यालय गए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी और दोनों बच्चे घर पर अकेले थे. जैसे-जैसे शाम ढली तो घर में सन्नाटा पसर गया. वहीँ पड़ोस में रहने वाली एक महिला जब ईश्वर पांडेय के घर गयी तो उसने दरवाजा खुला हुआ पाया. दरवाजे पर दस्तक देने के बाद भी जब घर से किसी ने जवाब नहीं दिया तो महिला ने अंदर जा कर देखा. जैसे ही महिला यामिनी के कमरे में दाखिल हुई तो वहां का नज़ारा देख कर उसके होश फाख्ता हो गए.

महिला ने तुरत पड़ोसियों की मदद से यामिनी और उसके दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इसी बीच पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमे यामिनी के पति के साथ रिश्ते सही ना होने की बात लिखी थी. पुलिस ने जानकारी दी कि नोट में यामिनी के उसके पति के साथ सम्बन्ध सही ना होने के कारण यामिनी ने बच्चों सहित आत्महत्या की बात लिखी थी. वहीँ पुलिस ने पड़ोसियों और यामिनी के पति के बयान दर्ज़ कर लिए हैं. अब पुलिस आगे की कार्यवाई में जुटी है.

नशे में महिला ने अपनी मां और भाई को मारी गोली

रिश्वतखोरी के मामले में 2 वर्ष की सजा

हथियारों के साथ पकड़ा गया आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -