लॉकडाउन में मां ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में, हो रही जमकर तारीफ

लॉकडाउन की वजह से लगभग पूरी दुनिया ठहर सी गई है. इस दौर में सब अपने घरों में कैद है और वक्त बिताने के लिए लोग तरह तरह के उपाय कर रहे है. कोई खाना बनाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग करके अपनी कला को निखार रहा है. ऐसे में अगर किसी का जन्मदिन भी आ जाए तो लोग उसे बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही किस्सा ब्रिटेन में भी देखने को मिला है, जहां एक मां ने अपनी बेटी का जन्मदिन बिल्कुल अनोखे तरीके से मनाया, जिसकी तारीफ दुनियाभर में हो रही है.

दरअसल जिस बच्ची का जन्मदिन था, उसका नाम मैया ब्लू है और वो महज आठ साल की है. मैया ल्यूकेमिया से पीड़ित है, इसलिए लॉकडाउन में डॉक्टरों ने उसका खास ख्याल रखने की हिदायत दी है और कम से कम 12 हफ्ते से उसे घर से बाहर नहीं निकालने को कहा है. डॉक्टरों के कहने पर मैया को 13 मार्च से घर में ही क्वारंटीन किया गया है. इसी बीच दो अप्रैल को उसका जन्मदिन आ गया. ऐसे में उसकी 44 वर्षीय मां ने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक ऑनलाइन पार्टी रखी.  

आपको बता दें की मैया की ऑनलाइन जन्मदिन की पार्टी में उसके दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए और वीडियो कॉल के द्वारा उसे बधाई दी. इतना ही नहीं, मैया की मां ने उसके जन्मदिन को खास बनाने के लिए जादूगर का एक खास शो भी बुक किया था, जिसे सबने मिलकर देखा. मैया की जन्मदिन पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग भावुक भी हो रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं.

लॉकडाउन में टीचर घर पर पढ़ा रही थी ट्यूशन, पुलिस के सामने फिर बच्चे ने खोल दी पोल

जब महिला को पड़ोसी ने जिंदा कब्र में गाड़ा, तो फिर वो निकली ऐसे बाहर

लॉकडाउन में पड़ोसियों के साथ सोशल डिस्टन्सिंग बार का ये लोग ले रहे है मजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -