कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

Feb 07 2019 10:32 AM
कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

मुंबई : कहते हैं एक मां जितना अपने बच्चे से प्रेम करती है, उतना पूरी दुनिया में कोई और नहीं कर सकता है. मां की ममता की कहानियां तो हमने भी कई बार सुनी होंगी, किन्तु नवी मुंबई की कलम्बोली इलाके एक कलियुगी मां का ऐसा क्रूर चेहरा सामने आया है, जिसके हर किसी को सोचने पर विवश कर दिया है. घर में खेल रही मासूम बच्ची से तंग आकर, उसकी मां ने उसके शरीर को कई जगह मोमबत्ती से दाग दिया.

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

बेटी के साथ हुए ऐसे व्यवहार की शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, इस पूरी घटना में उनकी पत्नी और उनके भाई की पत्नी का हाथ है. यह मामला बुधवार शाम का है, जब बच्ची घर में ही खेल कूद कर रही थी. मां ने कई बार बच्ची को शांत रहने के लिए भी कहा, लेकिन बालपन में वह नहीं मानी. जिसके बाद बौखलाई मां ने बच्ची की चाची के साथ मिलकर उसके शरीर को मोमबत्ती से दाग दिया.

बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को कार में बैठाया और फिर किया कुछ ऐसा

बच्ची के पिता द्वारा शिकायत मिलने के बाद कलम्बोली पुलिस थाने के अफसरों ने मां अनीता और उनकी चाची रिंकी को हिरासत में ले लिया है. हालांकि दोनों की तरफ से अब तक इस मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है. अफसरों का कहना है कि बच्ची की उम्र केवल 5 वर्ष है, जिसकी मां ने उसके शरीर को जलती हुई मोमबत्ती से दागा हैं.

खबरें और भी:-

दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला

पंजाब के जालंधर में ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे पर किया हमला

संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव