बेदर्दी माँ: बेटे की चाह में हुई पागल तो सवा माह की मासूम का किया ये हाल
बेदर्दी माँ: बेटे की चाह में हुई पागल तो सवा माह की मासूम का किया ये हाल
Share:

आज यदि जुर्म के बढ़ते मामलों की बात की जाए तो इसमें कोई शक नहीं है, देश भर के कई हिस्सों में जुर्म किस तेजी से बढ़ता  जा रहा है, और तो और इन बढ़ते जुर्म के कारण आज कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है. वहीं इस पर यह भी कहा जा रह है कि जितनी तेजी से जुर्म के मामले बढ़ रहे है, उससे लोगों के बीच दर का बढ़ाना और भी तेज़ हो चुका है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके चेहरे का रंग भी उड़ जाएगा. जी हां ये मामला कही और का नहीं बल्कि पंजाब का है, तो चलिए जानते है इसके बारें में.... 

पंजाब के फरीदकोट में दिल दहला देने वाली वारदात सुनने को मिली हैं। यहां एक महिला ने बेटे की चाह में अपनी मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। वारदात गांव कलेर की है। पुलिस ने मृतक बच्ची के पिता के बयान पर उसकी मां के विरुद्ध मामला दर्ज करके उसे हिरासत में लिया जा चुका है। महिला के पहले भी दो लड़कियां और एक लड़का है। वह यूपी के बांदा जिले की रहने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, कलेर गांव में भट्ठे पर काम करने वाली एक महिला को ने अपनी सवा माह की बच्ची को जिंदा ही शौचालय के गटर में फेंक दिया। जिसकी वजह से बच्ची की जान चली गई। साथी मजदूरों ने मिल कर बच्ची को गटर से निकाला लेकिन तब तक बच्ची की जान चली गई।  

किसी और से था दूल्हे का अफेयर, इसलिए काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन

यूपी आते ही अपने पैरों पर चलने लगा मुख़्तार अंसारी, अब तक व्हील चेयर पर था

दो मुठभेड़ और 7 आतंकी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -