विडियो : मां ने डेढ़ साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा
Share:

बरेली : एक मां द्वारा अपने डेढ़ वर्ष के पुत्र को पीटने की बात सामने आई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसने भी ये वीडियो देखे वह सहम गया। सीसीटीवी फुटेज में इस महिला का चेहरा साफ-साफ नज़र नहीं आ रहा है। दरअसल इस महिला का अपने पति से झगड़ा है। मगर यह महिला अपने बेटे को बेरहमी से पीट रही है। महिला अपने बच्चे वेदात के साथ बेडरूम में है। वह बच्चे को पीछे की ओर खींचकर सीने से लगा देती है।

इसके बाद उसे जोर से दबाने का प्रयास करती है। ऐसा लगता है जैसे वह उसे दबाकर मार ही देना चाहती है। बच्चे को वह हवा में उछालने का प्रयत्न करती है मगर फिर कुछ सोचकर नीेच ले आती है और बेड पर रख देती है। इसके बाद उसे पीछे की ओर मारती है। महिला बच्चे को इतना पीटती है कि उसकी चूडी ही टूट जाती है। इन घटनाओं के बाद भी एक बार फिर दंपति लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

दरअसल महिला अपने पति से झगड़ती है जिसमें वह बच्चे को फिर पीटती है इसके बाद बच्चे को उसका पिता छुड़वा लेता है। मगर पति - पत्नी में अभी भी विवाद हैं और मां अपनी फ्रस्टेशन बच्चे पर निकालती है। बच्चे की मां यानि पूनम ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि वह नशा देकर उसे पागल साबित करने का प्रयास कर रहा है और दहेज के लिए वह उसे मारता और पीटता है। उसने उसके अवैध संबंधों की बात भी कही है।

बता दे की यह सीसीटीवी कैमरा दीपक ने लगवाया था ताकि वो पूनम की निर्ममता का सबूत रिकॉर्ड कर सके. उसे शक था कि उसकी गैरमौजूदगी में पूनम बच्चे को पीटती है.

VIDEO : 30 हफ़्तों की प्रेग्नेंट महिला का हैवी वर्कआउट

पति गैर महिला के साथ कर रहा था रोमांस और आ गई पत्नी, देखिये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -