हल्द्वानी में कर्नल की माँ और पत्नी का क़त्ल

हल्द्वानी. उत्तराखंड की खूबसूरत वादियो के बीच एक अप्रिय घटना की खबर सामने आई है, उत्तराखंड के हल्द्वानी में सेना के एक रिटायर्ड कर्नल के घर में घुसकर उनकी माँ और पत्नी को बेरहमी से क़त्ल कर दिया. इस हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मंच गया, डबल मर्डर की इस वारदात में पुलिस ने दस लोगो को हिरासत में लिया है.

बता दे की इस वारदात को अंजाम पॉश इलाके में दिया गया है, कर्नल दिनेश कुमार शाह दिसंबर 2016 में आर्मी हेड क्वार्टर से रिटायर हुए थे. रिटायर होने के बाद वह अपने परिवार के साथ डहरिया के पास सत्यलोक फेज-5 में रहते है. पुलिस के अनुसार कर्नल दिनेश कुमार अपने पोते के मुंडन संस्कार के लिए हरिद्वार गए थे, उनकी 75 वर्षीय माँ शांति देवी और 55 वर्षीय पत्नी प्रेरणा घर में ही थी.

कर्नल दिनेश जी ने घर पर फोन न उठाने के कारण अपने कुसुमखेड़ा निवासी संजय चौधरी को घर जाने का कहा, जब संजय वहां पहुचे तो वह घर की स्थिति देख कर होश उड़ गए. कमरे में सब बिखरा हुआ पड़ा था, जहा खून से लथपथ शांति देवी और प्रेरणा की लाश पड़ी थी. पुलिस को सूचित करने के बाद मौका-ए-वारदात का जायजा लिया गया जिसमे पुलिस ने हत्या का इरादा लूट बताया.

ये भी पढ़े 

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में रिकॉर्ड मतदान

अवैध संबंध का ख़ौफ़नाक अंजाम- लाश के छोटे छोटे टुकड़े कर पन्नियो में पैक कर दिया,

यूपी डबल मर्डर

Most Popular

- Sponsored Advert -