बेटी पर महिला ने लगाया अपने पति से अवैध संबंध होने का लांछन, बर्दास्त नहीं कर सकी माँ और...
बेटी पर महिला ने लगाया अपने पति से अवैध संबंध होने का लांछन, बर्दास्त नहीं कर सकी माँ और...
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला संतकबीरनगर से सामने आया है. ऐसे में इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बेटी के चरित्र पर लगे लांछन को मां बर्दाश्‍त नहीं कर सकी और उसने जहर खा लिया और जहर खाने के बाद मां को तड़पता देख बेटी ने भी जहर खा लिया. इस मामले में अब मां बेटी दोनों की मौत हो गई. जी दरअसल, महुली थानाक्षेत्र के एक गांव में रामजोखन की पत्नी 42 वर्षीय गायत्री देवी से बीते शनिवार को शाम के समय एक महिला से विवाद हुआ था और इस दौरान महिला ने गायत्री देवी से इसकी 16 वर्षीय बेटी खुशबू के चरित्र पर लांछन लगाते हुए कह दिया कि ''तुम्‍हारी बेटी का मेरे पति से अवैध संबंध है.''

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों के अनुसार, इससे दुखी होकर सावित्री देवी ने घर पर पहुंच कर जहर खा लिया और जहर खाने के बाद जब सावित्री को उल्‍टी होने लगी तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई और परिजन उसे हरिहरपुर अस्पताल ले जा रहे थे कि गांव से करीब एक किलोमीटर दूर पहुंचते-पहुंचते सावित्री ने दम तोड़ दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि परिजन गायत्री का शव लेकर घर पहुंचे तो देखा कि खुशबू को भी उल्टी हो रही है और परिजन खुश्‍बू को भी लेकर अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे कि उसे भी दम तोड़ दिया.

इस मामले में एक ही परिवार में दो मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई और घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की कारणों का पता चलेगा.

नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -