पड़ोसियों को ताले लगे घर से आ रही थी बदबू, पुलिस को बुलाया तो रह गए सन्न
पड़ोसियों को ताले लगे घर से आ रही थी बदबू, पुलिस को बुलाया तो रह गए सन्न
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में मुख्य द्वार पर दरवाजे पर ताला लगा था और अंदर मां-बेटे की लाश पड़ी थी। जब घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। इस मामले को नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके का बताया जा रहा है। इस मामले में वारदात को तीन-चार दिन पहले का बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक घर से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने मंगलवार सुबह पुलिस को जानकारी दी और दल-बल के साथ पहुंचे डीसीपी ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर महिला और उनके नाबालिग बेटे का खून से लथपथ शव मिला। 

इस मामले में पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जांच आरम्भ कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान 36 वर्षीय पूजा और 12 वर्षीय बेटे हर्षित उर्फ हर्ष के रूप में हुई है। वहीं उन्होंने बताया कि, ''दोनों के शव के-ब्लॉक जहांगीरपुरी के उनके घर में ही मिले। करीब दो साल पहले पूजा के पति का बीमारी में निधन हो गया था। पूजा का परिवार और मायके वाले पास ही रहते हैं।'' इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि, ''पड़ोसियों ने दो-तीन दिन से मां-बेटे को नहीं देखा था। घर के बाहर ताला था। लूटपाट के निशान नहीं मिले हैं। पड़ोसियों ने भी शोर नहीं सुना।''

वहीं पुलिस का अंदाजा है, ''हत्यारे जानकार थे। पूजा का शव अलग कमरे में था। उनकी पीठ पर चाकू के निशान हैं। बेटे का गला रेता गया था। उसका शव बाहर मिला।'' इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को आसपास लगे CCTV में 2-3 शख्स दिखे हैं और वह उनकी जांच में लगी है।

पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां

बॉलीवुड के कारण पाकिस्तान में बढ़ रहे हैं यौन अपराध, पीएम ने लगाया बड़ा आरोप

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -