पुरानी रंजिश के तहत बुलेरो से कुचले गए बाइक सवार मां-बेटे, मौत
पुरानी रंजिश के तहत बुलेरो से कुचले गए बाइक सवार मां-बेटे, मौत
Share:

टीकमगढ़: खरगापुर सामान लेने जा रहे बाइक सवार मां-बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दोनों को चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी थी और यह हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरी परिजन इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कराने लके लिए मांग पर अड़े हैं। परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश के चलते बुलेरो वाहन से कुचल दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल, थाना कुड़ीला अंतर्गत ग्राम मातौल के रहने वाले हरदयाल कुशवाहा (28) और मां श्यामबाई कुशवाहा सुबह करीब 9 बजे सामान लेने के लिए खरगापुर जा रहे थे। इसी बीच खेरा तिगैला के पास एक बोलेरो वाहन चालक ने गाड़ी से जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। अब इस मामले में परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि घंसू कुशवाहा निवासी मातौल से पुरानी रंजिश के कारण बुलेरो से टक्कर मार दी, फिर जब बाइक से मां बेटे गिर गए, उसके बाद गाड़ी पीछे कर मां बेटे के ऊपर चढ़ा दी, जिसके कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

पुलिस को परिजन कमला कुशवाहा ने बताया कि 'यह हादसा नहीं बल्कि इरादतन हत्या की गई है।' इस मामले में मृतक के पिता कमला कुशवाहा का कहना है कि तीन वर्ष पूर्व से विवाद चल रहा था, कि आम सरकारी रास्ते में घंसू कुशवाहा द्वारा कब्जा कर मकान का निर्माण किया जा रहा था। उसी रंजिश को लेकर बेटे और पत्नी को टक्कर मार दी। खैर अब पुलिस ने आरोपी घंसू कुशवाहा के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

श्रीराम मंदिर ट्रस्ट पर लगे आरोपों को लेकर एक्शन में आए सीएम योगी, मांगी मामले की विस्तृत रिपोर्ट

संयुक्त राष्ट्र दूत का बड़ा बयान, कहा- "माली में असुरक्षा बढ़ने के गंभीर परिणाम होंगे।।"

'अन्ना नहीं ये आंधी है, देश का दूसरा गांधी है'।।।जब समाजसेवी हज़ारे के समर्थन में उतर आया था पूरा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -