पटेल आरक्षण की आवाज़ उठाने पर हार्दिक की मां और बहन को जेल भेजा
पटेल आरक्षण की आवाज़ उठाने पर हार्दिक की मां और बहन को जेल भेजा
Share:

अहमदाबाद : गुजरात राज्य में फैला पटेल आरक्षण आंदोलन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है हालांकि पटेल आंदोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल इन दिनों जेल में हैं लेकिन इस आंदोलन को हार्दिक के समर्थक और उनका परिवार आगे बढ़ा रहा है। हार्दिक पटेल की मां उषाबेन और उनकी बहन मोनिका 6 अन्य महिलाओं के साथ आंदोलन पर रहीं। इस दौरान उन्होंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया।

पुलिस ने इन महिलाओं को पकड़ लिया। हालांकि इन्हें बाद में छोड़ दिया गया। मगर मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की चुनावी रैली का इनके द्वारा विरोध किया गया। आयोजन स्थल पर पहुंचने से पूर्व हार्दिक के परिवार और अन्य महिलाओं को पकड़ लिया। गया। जिससे मुख्यमंत्री आनंदी बेन की चुनावी सभा में कोई परेशानी न हो। बाद में जब मुख्यमंत्री की सभा समाप्त हो गई तो महिलाओं को छोड़ दिया गया।

पुलिस अधिकारी द्वारा कहा गया कि कुछ ही समय बाद इन महिलाओं को रिहा कर दिया गया। इस कस्बे के रहने वाले हार्दिक देशद्रोह के आरोप का सामना कर रहे हैं। हार्दिक सूरत जेल में बंद हैं। मगर हार्दिक का आरक्षण अभियान निरंतर जारी हैं उन्होंने कुछ ही समय पूर्व अपने आंदोलन को जेल से जारी रखने की तैयारी भी की थी। उल्लेखनीय है कि राज्य में इन दिनों स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियां की जा रही हैं। जिसके लेकर विभिन्न पार्टियां अपनी - अपनी तैयारियों में लगी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -