मां-बेटी ने एक साथ दिया बच्चे को जन्म
मां-बेटी ने एक साथ दिया बच्चे को जन्म
Share:

मां बनना हर महिला के लिए एक सुखद अनुभव होता है. हालाँकि मां बनने के लिए अब उम्र की कोई सीम नहीं रह गयी है. जहां कई महिलाये बढ़ती उम्र में मां बनने का सुख लेना चाहती है तो वही कुछ महिलाये कम उम्र में ही मां बनने का अहसास करना चाहती है. हाल ही में तुर्की से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मां और उसकी बेटी ने एक साथ बच्चों को जन्म दिया. जी हाँ, 'फातिमा' नाम की एक 42 वर्षीय महिला ने अपनी बेटी 'गेड' के साथ एक बेटे को जन्म दिया है.

खबर के मुताबिक, फातिमा सीरिया की रहने वाली है लेकिन वहां चल रहे गृह युद्ध के चलते तुर्की में आ बस गयी है. बताया जा रहा है कि, फातिमा और उनकी बेटी गेड को एक साथ ही मालूम चला कि वह प्रेग्नेंट है जिसके बाद दोनों ने एक दुसरे का ख्याल रखना शुरू कर दिया. इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि, इस दोनों की डिलीवरी एक ही अस्पताल में एक ही दिन और एक ही समय की गयी.

इस मामले पर डॉ भी हैरान है उनका कहना है कि, उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई मामला नहीं देखा है. नवजात बच्चों का नाम, रिसेप और तैयप रखा गया है. हालांकि इन बच्चों के पिता के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

कृति सैनन की बहन नूपुर भी हैं काफी खूबसूरत शेयर की तस्वीरें

ऐसे पटाखे आपने दिवाली पर भी नहीं फोड़े होंगे

ये है अब तक की सबसे डरावनी डॉल, जिसकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -