नवरात्रि में इन 4 राशि वालों पर बरसेगी मां अंबे की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

इस वर्ष शारदीय नवरात्रि का आरम्भ बृहस्पतिवार यानी आज 7 अक्टूबर से हो रहा है। मां दुर्गा के नौ रूपों की उपासना का यह महापर्व शुक्रवार 15 अक्टूबर को ख़त्म हो जाएगा। सनातन धर्म में इस त्यौहार की खास अहमियत होती है। मां दुर्गा के भक्तों पर इस के चलते देवी की असीम कृपा रहती है। ज्योतिषविदों के मुताबिक, कुछ राशि के व्यक्तियों पर इस नवरात्रि मां अंबे की विशेष कृपा दृष्टि बनी रहेगी।

तुला राशि:- नवरात्रि में तुला राशि के लोगों पर मां दुर्गा की खास कृपा बनी रहेगी। यदि आप किसी नए काम का आरम्भ करना चाहते हैं तो ये वक़्त आपके लिए उत्तम है। ज्योतिषविदों के मुताबिक, नवरात्रि आपके लिए खुशियां लेकर आ रही है। मुकदमों में आपकी जीत होगी एवं शत्रुओं का नाश होगा। आर्थिक तौर पर मजबूती मिलेगी एवं नौकरी के मौके प्राप्त होंगे।

कुंभ राशि:- कुंभ राशि वालों के लिए नवरात्रि में कुछ बड़ा होने की संभावना हैं। इस के चलते मां दुर्गा की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी तथा परिवार का साथ प्राप्त होगा। नौकरी आदि की दिक्कत दूर होगी एवं कारोबार में भी फायदा प्राप्त होगा। मां दुर्गा की उपासना करें तथा किसी भी बेवजह की बहस से दूर रहें।

वृश्चिक राशि:- काफी वक़्त से बिगड़े काम इस दौरान ठीक होंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से ये नवरात्रि खास होने वाली है। ज्योतिषविदों के अनुसार, ये नवरात्रि आपको सभी कर्जों से मुक्ति दिलाएगी क्योंकि घर में धन की वृद्धि होगी। घर में संपन्नता का वास होगा जिसकी वजह से आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में भी बढ़ोतरी होगी। इससे पूरे परिवार में सौहार्दपूर्ण माहौल बना रहेगा।

मिथुन राशि:- मिथुन राशि के लोगों पर इस के चलते मां दुर्गा की खास कृपा बरसेगी। उनकी मेहनत रंग लाएगी। काफी समय से रुके हुए काम चल पड़ेंगे। सेहत में सुधार होगा तथा आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। ज्योतिषविदों की मानें तो इस सप्ताह भूमि अथवा कोई संपत्ति खरीदने का योग है। धार्मिक कार्यों में परिवार लीन रहेगा एवं सबसे मधुर संबंध बने रहेंगे।

सांवलिया सेठ को भेंट किया चांदी का आईफोन, दान पेटी में निकला करोड़ो का कैश

आज इन राशिवालों को मिलने वाली है खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

आज ये राशि के लोग हो सकते है दुर्घटना का शिकार, जानिए आज का राशिफल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -