दो बेटियों संग मां ने आग लगाकर की ख़ुदकुशी
दो बेटियों संग मां ने आग लगाकर की ख़ुदकुशी
Share:

राजस्थान : यहां के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा की इंदिरा कॉलोनी में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है ,जिसमें एक माँ ने अपनी दो बेटियों को साथ लेकर केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया.इस हादसे में तीनों की मौत हो गई.

बता दें कि रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना रविवार को सागवाड़ा कस्बे की इंदिरा कॉलोनी निवासी गौरव के यहां तब हुई जब वह मजदूरी के लिए घर से निकला था. गौरव के जाने के बाद पत्नी अनिता ने खुद पर व अपनी दो बेटियों शिल्पा और चांदनी पर केरोसीन डालकर आग लगा ली.बाद में उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वे तीनों आग में जल रहे थे. आग बुझाकर लोग उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश कर ही रहे थे कि उसके पहले ही उनकी मौत हो गई.

उल्लेखनीय है कि इस घटना से कस्बे में सनसनी मच गई.मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को मुर्दाघर भिजवाया.हादसे की जानकारी महिला के मायके पक्ष को भी दी गई.अनिता ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया यह कोई नहीं जानता. पुलिस आत्मदाह के कारणों की जांच कर रही है. इस घटना के बाद से पूरे कॉलोनी का माहौल गमगीन हो गया. इस ख़ुदकुशी को लेकर अनेक बातें होती रही.

यह भी देखें

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

कावेरी विवाद पर सांसद ने दी आत्महत्या की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -