मोटापे से परेशान हैं तो रविवार के लिए यहाँ बाँध लें काला धागा, होगा कमाल
मोटापे से परेशान हैं तो रविवार के लिए यहाँ बाँध लें काला धागा, होगा कमाल
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि नए साल को आने में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में सभी पुरानी बातों को भूलकर नए साल में बढ़ने के लिए सभी अग्रसर है. वहीं कई लोग इस साल अपने मोटापे से परेशान रहे होंगे और उन्हें पतला होना होगा. जिसके लिए उन्होंने खूब जतन किए होंगे लेकिन वह कामयाब नहीं हुए होंगे. जी हाँ, मनुष्य के शरीर की सुंदरता आवश्यक है और वह उसके मोटापे के कारण कम हो जाती है.

जी हाँ, वहीं उसको फूर्ति के लिए शरीर गठा हुआ एवं सामान्य चाहिए जो बहुत कम हो पता है. जी हाँ, ऐसे में कई लोगों को मोटापा घेर लेता है जो दुखदायी रहता है एवं मनुष्य भद्‍दा दिखने लगता है और उसकी सुंदरता चली जाती है. वहीं ज्यादा मोटापा कई बीमारी भी उत्पन्न करता है और मोटापे को कम करने में इंसान और मोटा होता चला जाता है. अब अगर आप भी इन्ही सभी समस्याओं से घिरे हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं मोटापा कम करने का एक असरदार टोटका.

मोटापा कम करने के लिए सरलतम टोटके- अगर आप मोटापे से परेशान है तो रविवार के दिन अनामिक अंगुली में काला धागा बांध लें एवं उसको रांगे की अंगूठी से ढंक लें अर्थात् पहन लें. इससे आपको आश्चर्य होगा, क्योंकि इससे आपका मोटापा धीरे-धीरे कम हो जाएगा.

नोट : ऊपर दी गई जानकारी सही या गलत होने की पुष्टि नहीं की जा सकती है. इसमें पाठक अपने विवेक का उपयोग करें और एक्सरसाइज करें.

आपके बाल बताते हैं आपका व्यक्तित्व, जानिए कैसे

अपने पति को हर सुख देती है यह 3 राशि की लडकियां

अगर आपने घर में पाल रखा है कुत्ता या तोता तो पढ़ना ना भले यह खबर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -