सूट से लेकर जींस तक, जानिए किस आउटफिट के संग अच्छे लगेंगे कौन से इयररिंग्स
सूट से लेकर जींस तक, जानिए किस आउटफिट के संग अच्छे लगेंगे कौन से इयररिंग्स
Share:

आज के समय में हर लड़की कूल और क्लासी दिखने के लिए कपड़ों पर ध्यान देती है लेकिन इसी के साथ जरुरी होता है इयररिंग्स। जी हाँ और इयररिंग्स कपड़ों के हिसाब से हो तो लुक सबसे अच्छा और अलग दिखता है। तो आज हम आपको देते है वह आईडिया कि आप किस ड्रेस के साथ किस तरह के इयररिंग्स को कैरी करें?

ड्रॉप इयररिंग्स- इन दिनों काफी ज्यादा फैशन ट्रेंड में चल रहे हैं। जी हाँ और इन इयररिंग्स को हर महिला अपने कलेक्शन में शामिल भी कर रही है। इस तरह के ईयररिंग्स की शेप ड्रॉप जैसी होती है और यह ईयरिंग्स साड़ी के साथ बेहद क्लासी नजर आते हैं।

झुमके- सूट के साथ ज्यादातर महिलाएं कोई भी इयररिंग्स कैरी कर लेती हैं, लेकिन बता दें कि सूट के साथ झुमके ही ज्यादा अच्छे लगते हैं। ऐसे में लडकियां सिल्वर या गोल्डन झुमको कों कलेक्शन में रख सकती हैं।

हूप्स इयररिंग्स- जींस और टॉप के साथ हूप्स इयररिंग्स काफी परफेक्ट नजर आते हैं। जी दरअसल हूप्स देखने में गोल आकार के होते हैं, जो जींस के साथ क्लासी और स्टाइलिश लुक देते हैं।
 
पर्ल इयररिंग्स - स्कर्ट एंड टॉप के लिए पर्ल इयररिंग्स को पहन सकती हैं। आजकल कलरफुल पर्ल में इयररिंग्स भी मिल जाते हैं। इसे आप जींस टॉप के साथ भी पहन सकती हैं। 
 
स्टोन इयररिंग्स- अगर किसी खास मौके पर गाउन कैरी करने जा रही हैं तो स्टोन इयररिंग्स पहनना चाहिए। इस तरह के इयररिंग्स आपको हर कलर में मिल जाएंगे।

करवाचौथ से लेकर हरतालिका तीज तक पर आपके हाथ की खूबसूरती बढ़ाएंगी ये रिंग्स

शादी से लेकर पार्टी तक में कमाल लगेंगे ये पोटली बैग्स, ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस

ख़त्म होगा FASTag का झंझट, नितिन गडकरी ने बताया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -