इस दिन रिलीज़ होगा रेस 3 का ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगा रेस 3 का ट्रेलर
Share:

रेस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म रेस 3 में इस बार बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान के होने से यह पहले ही उनके प्रशंसकों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है. पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने रेस 3 के सभी कलाकारों के किरदारों को इंस्टाग्राम पर बारी बारी से अपने प्रशंसकों से परिचित कराया था. फिल्म में सभी सितारों की पहली झलक को देखकर उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह है लेकिन अब फिल्म रेस 3 के ट्रेलर को लेकर प्रशंसकों में बेसब्री काफी बढ़ चुकी है. इसी बीच प्रसंशकों के लिए एक खुशखबरी हमारे हाथों लगी है. 

खबर के मुताबिक, मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर अप्रैल के दूसरे हफ्ते में रिलीज कर दिया जाएगा. फैंस के उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने प्लान किया है कि जल्द ही ट्रेलर रिलीज कर दिया जाए. 

आपको बता दें, फिल्म 'रेस 3' इस बार 'सलमान खान फिल्म्स' के बैनर तले बनाई जा रही है जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम आदि कलाकार नज़र आएंगे. 

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर ईद सिर्फ सलमान खान के नाम है इसलिए जाहिर है फिल्म रेस 3 
ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी और इस साल ईद 15 जून को पड़ेगी. खास बात है कि सलमान खान का नाम पहली बार रेस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ा है. उनको इस अंदाज में देखना शायद फैंस के लिए सरप्राइज होगा.

बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई एक्ट्रेस नताशा सूरी

वीडियो के ज़रिये ऋतिक ने दिया लोगों को मैसेज

बाहुबली की तलवार के आगे झुका पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -