एडल्ट ह्यूमर और रंग-रलियों से भरपूर है हॉलीवुड की यह फिल्म

बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हे सेंसर बोर्ड द्वारा मंजूरी नहीं मिल पाती. हमारे देश में जहां फिल्मों के किसिंग सीन पर आपत्ति जता दी जाती है, वहीं कुछ देशों की फिल्म इंडस्ट्री इस मामले में कहीं आगे निकल चुकी है. सेक्स और इंटिमेट सीन्स का भरपूर उदाहरण है हॉलीवुड. ऐसा नहीं है कि हॉलीवुड में केवल सेक्स से सम्बंधित दृश्यों को दर्शाया जाता है, लेकिन इन फिल्मों में जिस लेवल तक एक्सपोज़ किया जाता है, हमारे देश में उसे एडल्ट मूवी की केटेगरी दे दी जाती है.

हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हे बिना किसी कट के दिखाया गया है. उन फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया गया है, और ज्यादा से ज्यादा बार देखा भी गया है. आज बात करते हैं हॉलीवुड की फिल्म यूरोट्रिप की, जिसे साल 2004 में रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म के चाहने वाले ना केवल भारत में मौजूद हैं, बल्कि पूरी दुनिया में इस फिल्म की फैन फॉलोविंग है. इस फिल्म के कई सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड हैं, कि कई देशों में इसे रलीज़ करने की अनुमति ही नहीं मिल पाई थी.

इस फिल्म की कहानी दोस्तों के एक ग्रुप की है, जो अपने एक दोस्त की ज़िन्दगी में खुशहाली लाने के लिए उसे यूरोप टूर पर लेकर जाते हैं. इस टूर के दौरान वह जी भरकर रंग-रलियां मनाते हैं. यह फिल्म एडल्ट ह्यूमर से भरपूर है, जिसमें एडवेंचर का तड़का भी लगा हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एडल्ट कॉमेडी मूवी सीरीज के दीवाने हैं भारतीय

'अमेरिकन पाई' क्यों हैं भारतियों की पहली पसंद

अनुष्का के बाद सोनम, सोनम के बाद दीपिका . . .

Most Popular

- Sponsored Advert -