2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं ये 2 अभिनेत्रियां, एक को कहा गया दरियाई घोड़ा
2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं ये 2 अभिनेत्रियां, एक को कहा गया दरियाई घोड़ा
Share:

साल 2018 बहुत से लोगों के लिए बहुत खास रहा तो बहुत से लोगों के लिए बहुत बुरा. ऐसे में टीवी की इन दो एक्ट्रेस के लिए यह साल बहुत बेकार रहा क्योंकि दोनों ही इस साल जमकर ट्रोल हुईं हैं. जी हाँ, आइए बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में.

1. हिना खान - जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस में हिना खान इस साल सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली अभिनेत्री हैं. हिना लगभग अपनी हर फोटो पर ट्रोल होती हैं लेकिन इसके बाद भी हिना की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है और उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बीते समय हिना खान जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव गई थीं तब उनकी फोटो पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. जी हाँ, किसी ने हिना के मुस्लिम होने पर सवाल उठाया तो कोई उन्हें धर्म परिवर्तन की सलाह देता नजर आया. इसी के साथ जब हिना ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मुंबई में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. यहाँ तक कि एक यूजर ने तो हिना से ये तक पूछ लिया था- तुम हिंदू हो या मुसलमान..?

2. राखी सावंत - टीवी पर अक्सर ही अपने विवादी बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत भी इस साल जमकर ट्रोल हुईं हैं. जी हाँ, आए दिन होने वाले उनके कारनामे की वजह से वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार होती हैं. उन्होंने इसी साल अचानक शादी का एलान कर दिया जिसके कारण वह ट्रोल हुईं और फिर शादी तोड़ दी तब भी वह ट्रोल हुईं. वहीं मीटू जैसे सीरियस मुद्दे पर भी राखी मजाक में ही अपनी राय रख चुकीं हैं. राखी सावंत अपनी फोटो की वजह से भी ट्रोल होती हैं और कुछ महीने पहले राखी ने स्विमसूट में फोटो पोस्ट की थी उसपर एक यूजर ने राखी को दरियाई घोड़ा तक कहा डाला था और उन्होंने लिखा कि, ऐसा लग रहा है जैसे दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ताता रहा है.

अपने नेगेटिव किरदार के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को बूढी महिला ने दिया धक्का और लगी चिल्लाने...

कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू

29 दिसंबर से सभी को एक बार फिर हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -