इस भारतीय लड़की ने एक या दो नहीं बल्कि बनवाए हैं 103 टैटू

आज के समय में टैटू बनवाना तो आम बात हो गई है. कुछ लोग हाथ में टैटू बनवाते हैं तो कुछ बदन में और कुछ तो पूरी बॉडी पर ही अजीबोगरीब टैटू बनवा लेते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपने पूरे शहर पर टैटू ही टैटू बनवा रखे हैं. जी हाँ... इस लड़की ने अपने पूरे शरीर पर टैटू की भरमार कर दी है. ये लड़की कोई विदेशी नहीं बल्कि हमारे ही देश की मुंबई की रहने वाली है जिसकी उम्र 21 साल हैं.

सूत्रों की माने तो इस लड़की ने अपने शरीर पर ज्यादा से ज्यादा टैटू गुदवाने का अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. जी हाँ... इस लड़की का नाम है तेजस्वी प्रभुलकर और उनके पूरे शरीर पर आपको सिर्फ और सिर्फ टैटू ही दिखेंगे. इस युवती ने अपने शरीर पर एक-दो नहीं बल्कि 103 टैटू गुदवाए हैं. भले ही ये सुनकर आप भी हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इसी रेक्रोड के चलते तेजस्वी का नाम 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड' में शामिल किया गया है. तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू के साथ अपने सभी फोटो पोस्ट किए हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि तेजस्वी ने 17 साल की उम्र से अपने शरीर पर टैटू बनवाने शुरू किए थे. जी हाँ... उन्होंने पिछले 4 साल से टैटू बनवाने का सिलसिला जारी रखा और अब तक वो 103 टैटू बनवा चुकी हैं. आपको बता दें तेजस्वी ने जीवन में हुई विशिष्ट घटना और क्षणों को टैटू के रूप में ढाला है. शुरू में तो तेजस्वी के माता-पिता ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने विरोध करना कम कर दिया. अब तेजस्वी अपने टैटू के चलते देशभर में मशहूर हो गई है.

इस मंदिर में आकर ठीक हो जाता है लकवे का मरीज, ऐसा होता है चमत्कार

यहां कंपनी देती है कर्मचारियों को प्राइवेट जेट की सुविधा

यहां जॉब के लिए ली जाती है सिर्फ खूबसूरत लड़कियां, ऐसे हैं अजीब नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -