बेहद अमीर है ये महिला, सिर्फ बाथरूम के लिए खर्च कर देती है करोड़ों रूपए
बेहद अमीर है ये महिला, सिर्फ बाथरूम के लिए खर्च कर देती है करोड़ों रूपए
Share:

दुनिया में कई अमीर लोग देखे होंगे आपने लेकिन  कभी ये नहीं देखे होंगे कि लोग शराब से नहाते हों, या फिर नहाने के लिए करोड़ों रूपी खर्च आकर दें. आज हम उनके ही बारे में बताने जा रहे हैं जिनके  बारे में सुनकर आपको चक्कर आ जायेंगे. वैसे बता दें, कुछ लोग अपने सपने और शौक को पूरा कर लेते हैं, लेकिन कुछ लोग इसमें पीछे रह जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही बेहद हैरान कर देने वाले सच को बताने जा रहें. 
 
दुनिया की खूबसूरत 40 साल की महिला जिसका नाम कमालिया हैं. इस महिला के शौक बेहद ही अजीब है. जहां लोग शेम्पन को पीने के लिए तरसते हैं वहीं ये महिला शेम्पन से नहाती हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार एक शैम्पेन बोतल की कीमत 5000 रुपये हैं और महिला एक दिन में 20-30 शैम्पेन की बोतलों का इस्तेमाल करती हैं. इस तरह कामलिया अपने नहाने पर ही करोड़ो रुपए खर्च कर देती हैं. यानि आप सोच सकते हैं इसके पास कितना पैसा है. 

इतना ही नहीं ये महिला अपनी शान को बढ़ाने के लिए 20-22 नौकर हमेशा अपने साथ रखती हैं और कमालिया को मंहगी घड़िया पहनने का भी काफी शौक हैं. ये महिला 40 लाख तक की घड़िया पहन चुकी हैं और इसके चश्में की कीमत 4 लाख रुपए हैं. अगर हम महिला के और शौक की बात करें तो इसके हैंडबैग की कीमत 90 लाख रुपए हैं. अपने जूतों पर भी ये हर महीने कम से कम 20 लाख तक रुपए खर्चा करती हैं. ये महिला लाखों रूपय से नीचे नहीं आती. 

कमालिया के पति मोहम्मद जहूर हैं जो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं. इतना ही नहीं इनके पास अगल अगल जगहों पर 10 घर, 2 प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो को यार्ट भी हैं. कमालिया को पेरिस का एक बहुत ही मशहूर और सबसे बड़े होटल शूट इंपेरियल में रुकना बेहद पसंद हैं. कमालिया की 2 बेटियां हैं, जिनका नाम अराबेला और मीराबेला हैं. कमालिया प्रोपेशन से एक मॉडल और सिंगर हैं और यह एक बेहद ही राॅयल जिंदगी जीती हैं.  

यहां तमाचे खा-खाकर लोग बनते हैं विजेता, इतनी अजीब है प्रतियोगिता

ऑनलाइन मंगाया था प्लास्टिक का सांप, लेकिन बन गया असली...

700 साल पुराने पेड़ को नहीं काट पाया कोई, जिसने हाथ लगाया हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -