पाक के इन क्रिकेटरों ने की भारतीय महिलाओं से शादी
पाक के इन क्रिकेटरों ने की भारतीय महिलाओं से शादी
Share:

दोस्तों आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो क्रिकेट या उससे जुड़ी बातें जानने के लिए बेताब न हो. और यदि  जब भी हिंदुस्तान व पाक की क्रिकेट टीमें मैदान पर एक-दूसरे के आमने-सामने आती है तो दर्शकों के बीच बेहद ही रोमांचित बन जाता है. मैच तो संसार के तमाम राष्ट्रों के बीच होते हैं मगर जब बात आती है भारत-पाकिस्तान के बीच मैचों की तो बात ही अलग होती है. दोनों टीम के खिलाड़ी मैदान पर भूखे शेर की तरह एक-दूसरे पर अपना- अपना दबाव डालने का पूरा प्रयास करते है. वहीं जब बात प्यार और शादी की आती है तो कहते हैं कि इश्क सरहदों की दीवारों को नहीं मानता. जहां एक तरफ पाक के ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने खेल से लोगों के दिलों पर राज करने का प्रयास करते है.  तो वहीं दूसरी तरफ इस मुल्क के खिलाड़ी भारतीय हसीनाओं का दिल जीतने में भी बेहद ही माहिर रहते है. इसीलिए आज की इस खास पेशकश में हम आपको पाक के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने भारतीय मूल की स्त्रियों से विवाह की है.

शोएब मलिक-सानिया मिर्जा: वहीं यदि हम बात करें पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा तो दोनों ने वर्ष 2010 में शादी की थी. उस वक्त दोनों की विवाह को लेकर मीडिया में बहुत ज्यादा वाद-विवाद हुआ था, लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की व शादी कर ली. सोचने वाली बात तो यह है कि विवाह के बाद भी सानिया ने हिंदुस्तान के लिए खेलना नहीं छोड़ी व वह अधिकांश हिंदुस्तान में ही रहती हैं व उनका पाक आना-जाना कम ही होता है. सानिया व शोएब विवाह के इतने वर्षों बाद भी एक सुखी पारिवारिक ज़िंदगी बिता रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है.

हसन अली-शामिया आरजू: जानकारी के  लिए हम बता दें कि पाक के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने पिछले वर्ष यानि वर्ष 2019 में ही हिंदुस्तान की शामिया आरजू (Shamia Arzoo) से विवाह की है. शामिया का परिवार हरियाणा के नूह जिले के गांव चंदेनी में रहते है. मगर शामिया बहुत ज्यादा वर्षों से दुबई में फ्लाइट इंजीनियर की नौकरी करती थी. शामिया व हसन अली ने विवाह भी दुबई में ही की थी.

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को आकाश चौपड़ा ने दिया मुँह-तोड़ जबाव

बड़े ही अनोखे अंदाज़ में पत्नी ने किया धोनी को विश

सूर्य कुमार यादव की शादी को हुए 4 साल पूरे, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -