व्यापारियों की हड़ताल में लग गई सेंध
व्यापारियों की हड़ताल में लग गई सेंध
Share:

नई दिल्ली : सर्राफा व्यापारियों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल में आखिरकार सेंध लग ही गई है. देखने को मिल रहा है कि कल भी कई जगहों पर व्यापारियों के द्वारा दुकानों को खोला गया और व्यापार को आगे बढ़ाया गया. जबकि साथ ही यह भी देखने को मिला कि कई जगहों पर चोरी छुपे कारोबार को भी अंजाम दिया गया. मामले में ही यह बात सामने आ रही है कि कई व्यापारियों के लिए यह हड़ताल काफी नुकसान का कारण बन गई है जिस कारण व्यापारियों के हाथ से उनका रोजगार भी दूर हो रहा है.

इसके साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि कई व्यापारी नुकसान के चलते घर भी बैठ गए है. यहाँ जो नुकसान हो रहा है उसका आंकड़ा भी एक बड़ी राशि को पार कर चूका है. इस कारण ही इस हड़ताल में सेंध लगती हुई देखने को मिल रही है. और व्यापारियों में फूट पड़ते हुए देखने को मिल रही है.

गौरतलब है कि सरकार ने अभी तक इस हड़ताल के संदर्भ में अपना रुख नरम नहीं किया है. कहा जा रहा है कि कई व्यापारी जहाँ इस हड़ताल को अंजाम देने में लगे हुए है तो वहीं कई जगहों पर अभी भी यह रुख कड़ा बना हुआ है. बता दे कि यह हड़ताल 2 मार्च से जारी है लेकिन अभी यह कोई परिणाम निकल कर सामने नहीं आया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -