नए वर्ष के जश्न में सबसे ज्यादा सुने गए इन भोजपुरी कलाकारों के गाने
नए वर्ष के जश्न में सबसे ज्यादा सुने गए इन भोजपुरी कलाकारों के गाने
Share:

साल के आखिरी दिन सभी लोग नए वर्ष के स्वागत को बहुत ही खास तरह के मानाने का फैसला भी किया. इस साल कई धमाकेदार भोजुपरी गानों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.  तो चलिए जानते है इस साल के बेस्ट भोजपुरी सॉन्ग की लिस्ट के बारे में.

भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह का जलवा हमेशा ही फैंस के दिलों पर बना हुआ रहता है. उनका कोई भी गाना आते ही हिट न हो ऐसा कभी नहीं होता. उन्होंने कुछ वक़्त पहले ही 'पतरी कमरिया' म्यूजिक एलब्म को रिलीज़ किया गया था. इस एलब्म के गाने दर्शकों के जुबान पर चढ़ चुके है. इस एल्बम को समर सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने हाल ही में 'जवानी जर्दा के पान' को भी रिलीज़ कर दिया था. इस गाने को दर्शकों का बहुत ही ज्यादा प्यार मिला. इस गाने में खेसारी लाल का अनोखा अंदाज दिखाई दिया.
 
आगे बताते हुए चलें कि भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं. अभिनेत्री का कुछ ही दिन पहले 'मेरे वाला गाना' भी रिलीज़ कर दिया गया था. इस गाने में अक्षरा जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए दिखाई दी. खबरों का कहना  है कि पॉपुलर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह के गाना 'ए प्यार करेलू' भी एक पार्टी सॉन्ग है. इस पॉपुलर सॉन्ग को दर्शकों से भर भर कर प्यार भी मिला है. यूट्यूब पर इस गाने को आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

रश्मिका मंडाना और विजय देवरकोंडा ने नए साल के जश्न पर शेयर की तस्वीर

रजनीकांत ने अपने अनोखे अंदाज में प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं

मोहनलाल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म "बरोज" का फर्स्ट लुक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -