सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है ये 'PC Games'
सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है ये 'PC Games'
Share:

दुनियाभर में कंप्यूटर गेम्स के दीवानो की कमी नहीं है. कुछ लोगो की दीवानगी तो इस हद तक होती है कि वो पूरा-पूरा दिन गेम खेल सकते है साथ ही अपने पास लेटेस्ट गेम्स और अपडेटेड टेक्नोलॉजी का पूरा कलेक्शन भी रखते है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ कंप्यूटर गेम्स के बारे में बताने जा रहे है जो भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. यहां हम आपको उन पांच कंप्यूटर गेम्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने गेम लवर्स को अपना दीवाना बना रखा है.

  • Call of Duty Advanced Warfare इस समय सबसे अच्छा PC game है. इस गेम के ग्राफिक्स लाजवाब है जो आपको अपनी तरफ आकर्षित करता है. स्टोरी लाइन और गेम प्ले भी काफी अच्छे से सेट किया गया है जो आपको बोर नहीं होने देता.
  • PC गेम लवर्स को Bioshock Infinite गेम जरुर ट्राई करना चाहिए. जो लोग ब्रेन गेम खेलना पसंद करते हैं, उन्हें Bioshock Infinite बेहद पसंद आएगा.
  • Company of Heroes 2 एक शानदार गेम है, जो गेम लवर्स के लिए ही बना है. इसका शानदार ग्राफिक्स लोगों को लुभाने में खास भूमिका निभाता है. इस गेम का स्टाइल भी अलग है, जो लोगों को पसंद आता है.
  • Gone Home बहुत इंट्रेस्टिंग और स्पेशल गेम है. कंप्यूटर गेम खेलने वालों को ये गेम सबसे ज्यादा पसंद आता है. इस गेम के बारे में एक बात बतायी जाती है कि जो भी इस गेम को एक बार खेल लेता है वो इसका दीवाना हो जाता है.
  • FIFA 14 में इस साल कई बदलावन किए गए, जिसके बाद ये और इंट्रेस्टिंग हो गया है. ये गेम आप में ऊर्जा भर देता है. इसका ग्राफिक्स भी काफी अच्छा है.

 

देखें Moto X4 का लॉन्च इवेंट अपडेट

जानें, क्या है Internet Of Things?

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स

Fake फोटो से है परेशान तो आजमाएं ये फंडा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -