भारत के अधिकतर नेताओं को होनी चाहिए फांसी : मार्केंडेय काटजू

By Sandeep Meena
Oct 04 2015 12:09 AM
भारत के अधिकतर नेताओं को होनी चाहिए फांसी : मार्केंडेय काटजू

वाराणसी : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्‍यायधीश जस्टिस मार्केंडेय काटजू ने देश में गोमांस पर चल रही सियासत में कुदते हुए एक बयान दे कर नए विवाद को हवा दे डाली है। उन्‍होंने कहा कि मैं बीफ खाता हूं और खाता रहूंगा। मुझे कौन रोक सकता है। इस बयान के साथ ही उन्‍होंने देश के नेताओं को बदमाश करार देते हुए उन्हें फांसी देने की बात भी कही।

नोएडा में बीफ की अफवाह को लेकर हुए हत्‍याकांड पर नेताओं के बयानों के बारे में पूर्व न्‍यायधीश ने कहा कि भारत के अधिकतर नेता बदमाश हैं, निकम्मे हैं, इन्हें फ़ांसी होनी चाहिए। इन नेताओं ने देश को लूट लिया है, सब लुटेरे हैं यहां। जल्दी सबको फांसी होनी चाहिए। ज्यादातर नेताओं को मैं नीच मानता हूं, जिन्होंने देश को लूट लिया है बर्बाद कर दिया है। यहां के सब नेता नाटक करते हैं। ये चोर हैं देश को लूट लिया है। यहां इस देश में बगावत आने वाली है। यहां के सब नेता बदमाश निकम्मे, लुटेरे, चोर हैं।

इसी के साथ नोएडा में गोमांस को लेकर की गई हत्या पर विरोध जताते हुए उन्‍होंने कहा कि मैं बीफ खाता हूं और खाता रहूंगा। मुझे कौन रोक सकता है। दुनिया भर के लोग खाते हैं। दादरी हत्याकांड पर उन्‍होंने कहा कि अपराधियो को कड़ी सजा होनी चाहिए।