मारुती की इस कार की खरीदी पर मिलेगा 20,000 रु का फ्लैट कैश डिस्काउंट

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने कई हफ्तों तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने प्लांट्स बंद रखे और अब कंपनी अपने प्लांट और डीलरशिप्स दोनों ही जगह सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए काम कर रही है. कार निर्माता कंपनी ने बिक्री में उछाल देने के लिए डिस्काउंट की पेशकश की है. जी हां, Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपनी Dzire फेसलिफ्ट को लॉन्च किया है और कंपनी इस गाड़ी पर 48,000 रुपये तक का लाभ दे रही है.

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

इस मामले को लेकर ऑटो कार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मारुति सुजुकी ने घोषणा की है कि वह Dzire के सभी वेरिएंट्स पर लाभ दे रही है. इन लाभ में 20,000 रुपये का फ्लैट कैश डिस्काउंट शामिल है. इसके अलावा इसमें एक अतिरिक्त बेनिफ्ट के तौर पर 3,000 रुपये का लाभ और 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है. Maruti Suzuki Dzire को इस साल अपडेट किया गया है और इसके फ्रंट एंड को थोड़ा अपडेट भी किया है और साथ ही कंपनी ने इसमें एक ज्यादा पावरफुल इंजन भी दिया है. बेस LXI वेरिएंट से कार की शुरुआती कीमत 5.89 लाख रुपये और टॉप एंड ZXI AMT वेरिएंट की कीमत 8.81 लाख रुपये है.

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी ने अपनी अपडेटेड Dzire में कई बड़े बदलाव किए हैं. इसमें कंपनी ने अपडेट फ्रंट ग्रिल दी है जो कि अब एक सिंगल यूनिट के तौर पर बड़ा बदलाव है. हालांकि, Dzire में नए फॉग लैंप्स, नए डिजाइन्ड फ्रंट और रियर बंपर्स और नए एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इसके केबिन में एक अपडेटेड फीचर लिस्ट के साथ नया स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले दिया गया है. Dzire में डुअल-टोन कपड़े की अपहोलस्ट्री और फॉक्स वुड के लिए नया टेक्चर दिया है. बाजार में यह फ्रेश लुक के आथ आती है. अतिरिक्त फीचर्स के तौर पर इसमें एक क्रूज कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. वहीं, ऑटोमैटिक वर्जन Dzire में कंपनी ने ESP और हिल होल्ड असिस्ट दिया है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -