भारत : डायरेक्टर का खुलासा, इस सीन को शूट करने में छूट गए थे सबके पसीने

अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. वहीं अभिनेता सलमान इस फिल्म में कई अवतार में नज़र आने वाले हैं. साथ ही फिल्म के गानों को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है और ख़ास बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. सलमान और सुनील ग्रोवर की फिल्म में दोस्ती को भी फिल्म का यूएसपी लोग कह रहे हैं.

सभी को उम्मीद है कि बॉक्स-ोफोस पर फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलने वाली है. वहीं इसी बीच अब इसके निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि इस फिल्म का शूट कई स्तर पर चुनौतीपूर्ण रहा था. उन्होंने बताया कि एक सीन को शूट करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अली अब्बास जफर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने फिल्म के सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग के हिस्से पर बात की है.

फिल्म के निर्देशक अली ने ट्विटर पर इस पोस्ट के लिए कैप्शन देते हुए लिखा है कि- भारत का सबसे चैलेंजिंग हिस्सा विभाजन ही था और हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को रिक्रिएट करना और इस सीन में इमोशन्स बनाए रखना बहुत ही मुश्किल साबित हो रहा था. बता दें कि भारत एक बड़े बजट की फिल्म है और यह देश-विदेश की कई लोकेशन्स पर शूट हुई है और इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, शशांक सनी अरोड़ा, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

 

 

इस एक्ट्रेस का वाइब्रेटर सीन देखकर भड़क गई थी दादी, दिया था ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ माल्या से लेकर इस मशहूर खान तक को डेट कर चुकी है यह फ्लॉप एक्ट्रेस!

जन्मदिन विशेष : पहले बॉलीवुड में आईं, फिर बिजनेस में छाईं, ऐसी है कुलराज की लाइफ

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -