यहाँ चुनी जाती है देश की 'सबसे टेस्टी लड़की'
यहाँ चुनी जाती है देश की 'सबसे टेस्टी लड़की'
Share:

आज तक आपने कई अलग-अलग तरह का कॉम्पिटिशन के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे कॉम्पिटिशन के बारे में सुना है जहां पर सबसे ज्यादा टेस्टी लड़की की तलाश की जाती है? नहीं सूना ना लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही प्रतियोगिता के बारे में बता रहे है.

हम बात कर रहे है रूस की जहां पर मच्छरों का एक उत्सव आयोजित किया जाता है. दरअसल इस कॉम्पिटिशन में ‘सबसे ज्यादा जायकेदार लडक़ी’ की कैटगरी में अवॉर्ड दिया जाता है. ये कॉम्पिटिशन रूस के बेरेजनिकी प्रांत में होता है जहां के स्थानीय तालाब के पास सभी लोग इकट्ठा होकर तीन दिनों तक खून चूसने वाले मच्छरों के लिए उत्सव मनाते हैं. इस दिलचस्प आयोजन से जुड़ी कुछ अजीबोगरीब बातें भी हैं. सूत्रों के मुताबिक यहाँ पर 'सबसे टेस्टी लड़की' के चयन की प्रतियोगिता में भाग लेने वाली लड़कियों को थोड़े कपड़े पहनकर तालाब में 20 मिनट खड़ा होना पड़ता है.

इस प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा मच्छरों का शिकार बनने वाली लड़की 'विजेता' चुनी जाती है. इस बार इस फेस्‍टिवल में 9 साल की इरीना इल्‍यूखिना जीती हैं जिनको ‘सबसे ज्यादा जायकेदार लडक़ी’ की कैटगरी में अवॉर्ड मिला था. दरअसल ये लड़की अपनी मां के साथ जंगल में बेरी तोड़ने के लिए गई थी और इस दौरान उसको 43 मच्छरों ने काटा था जिसके निशान उसकी टांगों पर साफ नजर आ रहें हैं.

पिरामिड पर चढ़कर लड़की ने उतार दिए सारे कपड़ें, शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

इस गाँव में 400 साल से नहीं जन्मा कोई भी बच्चा, फिर भी महिलाएं बनती हैं माँ

शादी के बाद चली गई पत्नी तो यहां सरकार कराइये मुफ्त में दूसरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -