Video: यहाँ तभी जाना जब जीवन बीमा करवा लो
Video: यहाँ तभी जाना जब जीवन बीमा करवा लो
Share:

आजकल हर व्यक्ति अपनी जिंदगी में थोड़ी ख़ुशी चाहता है और उस ख़ुशी के लिए वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है. थोड़ी सी ख़ुशी व्यक्ति का दिन बना देती है. थोड़ी-थोड़ी खुशियां मिलकर ही एक खुशहाल जिंदगी बनाती है. ऐसे में कभी-कभी व्यक्ति अपनी जिंदगी में ख़ुशी, मौज लाने के लिए कुछ ऐसा कर जाता है जो बहुत ही खतरनाक होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही ख़ुशी लेने वाले स्टंट के बारे में बताने जा रहे है जिसे करते वक्त अपनी जिंदगी का बीमा करवाना जरुरी है.

पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

चीन - यहाँ पर एक कांच का पूल है जो करीब 800 मीटर की उंचाई पर बनाया गया है. इस पूल पर जाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए. इस पूल पर चलने वाले लोग सेफ्टी बेल्ट बांधकर चलते है लेकिन फिर भी डर तो सबको लगता है. यहाँ जाकर एक ख़ुशी तो होती है लेकिन डर का अहसास भी.

Video : समुद्र में इस तरह फंसी शार्क, गोताखोरों ने लगाई जान की बाज़ी

वॉलकेनो बोर्डिंग - दुनिया में ऐसे भी कई लोग है जो पुराने और एक्टिव ज्वालामुखी पर चढ़ाई करते है और खुश हो जाते है. लोग अपने फन के लिए कुछ भी कर सकते है तो यह तो बहुत छोटी बात है.

चीन - यहाँ पर एक ऐसा पहाड़ है जिसपर चढ़ाई करना किसी के बस की बात नहीं है लेकिन फिर भी लोग उसपर चढ़ाई करते है और वह भी केवल मजे के लिए. इस पहाड़ को हौसेन पहाड़ कहा जाता है. ऐसी ही और भी जगह है जहाँ जाकर आप तभी मजे ले सकते है जब आपने अपना जीवन बीमा करवा लिया हो. बाकी आप इस वीडियो में देख सकते है.

देख भाई देख

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा खतरनाक अजगर और फिर..

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -