इस साधारण से बैग की कीमत है करोड़ों रूपए, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
इस साधारण से बैग की कीमत है करोड़ों रूपए, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

कई बार आप लोग भी ब्रांडेड चीज़ों की कीमत देखकर यही कहते होंगे कि इसमें क्या खास है. बॉलीवुड सेलेब्स ही कई बार कुछ ऐसे कपड़े या एसेसरीज केरी कर लेते है जिसकी कीमत जानकर सभी के होश उड़ जाते है. आज हम आपको एक ऐसे ही बैग के बारे में बता रहे है जिसकी कीमत जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे. इन तस्वीरों में आप इस गोल्डन कलर के बैग को देख सकते है. ये लंदन का बैग है जो 10 साल पुराना है और इस 10 साल पुराने बैग की कीमत जानकर आपकी भी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी.

ये बैग हर्मेस बर्किन का है जो 217,144 डॉलर यानी 1 करोड़ 46 लाख रुपये का है. इस बैग की नीलामी हुई है और ये बैग सबसे ज्यादा कीमत का नया रिकॉर्ड भी बना चुका है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि इस बैग की ऐसी क्या खास बात है तो चलिए हम आपको बता ही देते है. इस बैग में 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड डायमंड जड़े हुए है. ये बैग साल 2008 में ही लिया गया था. मंगलवार को ही इस बैग की कीमत बढ़ गई है और ये 100,000-150,000 पाउंड हो गई थी.

नीलामी करने वाले डायरेक्टर ने बताया कि, पहली बार यूरोप में किसी बैग की नीलामी की गई थी. उन्होंने इस बैग के बारे में बताते हुए कहा कि, ये बैग 30 सेमी चौड़ा है. ये बैग हिमालया बर्किन बैग के दूसरे बैग से थोड़ा छोटा है. उन्होंने बताया कि, किम कार्दशियां, विक्टोरिया बेकहम जैसी और भी कई बड़ी हस्तियां इस तरह के बैग का इस्तेमाल कर चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें नए बर्किन बैग की कीमत 6 लाख 30 हजार रूपए से तो शुरू होती है और हैरानी की बात ये है कि इन बैगों को खरीदने के लिए लोगों को वेटिंग लिस्ट से गुजरना पड़ता है.

रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाली इन मामूली चीज़ो की कीमत चांदी से भी ज्यादा है

जब लड़की ने Amazon को ट्वीट कर कहा बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, मिला यह जवाब

कभी सोचा है कि अखबार में नीचे की तरफ चार रंग-बिरंगे बिंदु क्यों होते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -