वीडियो: एक नजर में दीवाना बना लेगी 'हार्ले डेविडसन फैट बॉब'
Share:

अपनी बेहतरीन स्टाइल व दमदार परफॉर्मेंस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हार्ली डेविडसन की मोटरसाइकलें अब भारतीय ग्राहकों को भी रिझाने लगी है. इन बाइक्स के कई मॉडल मौजूद है जिनमें से एक है 'फैट बॉब', जिसके प्रशंसक दुनिया के हर कोने में फैले हुए है. आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी वो सारी जानकारी देने जा रहे है जो इसे इसके अन्य मॉडल्स से अलग बनती है. फैट बॉब 2400mm लब्मी है, जबकि इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 125एमएम के साथ आता है. ये साइड से काफी लम्बी हुए सामने से बोल्ड नजर आती है.

कंपनी ने इसमें ड्यूल हेडलैंम्प्स दिए है जो इसके फ्रंट लुक को और दमदार बनाते है. बाइक पर काला रंग काफी सूट कर रहा है. कंपनी ने इसके बैटरी बॉक्स कवर और रियर शॉक कवर को भी काले रंग से ही रंगा है. फाइट बॉब देखने में काफी खूबसूरत नजर आती है. इसके ड्यूल हैडलेम्प रात के वक्त सस्ता साफ़ साफ दिखाने में काफी मददगार साबित होते है.

कंपनी ने इसके ग्राफिक्स को भी बिलकुल सही इस्तेमाल किया है. इसके अलावा इसमें फ्यूल कपैसिटी 18.9 लीटर की दी गई है. अब बात करें इसके इंजन की तो कंपनी ने फैट बॉब में 1585सीसी, एयर कूल्ड, ट्विन कैम इंजन इस्तेमाल किया है जो कि एक लीटर फ्यूल में 14 किमी का माइलेज देने में सक्षम है. इसके इंजन की पावर आपको अपना दीवाना बना सकती है. ये बाइक लगभग 12 लाख रूपए में खरीदी जा सकती है. 

 

वीडियो: स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए KTM का नया तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -