लॉन्च से पहले बहुप्रतीक्षित एमपीवी हुंडई स्टारिया की डिज़ाइन सुविधाओं का किया अनावरण
लॉन्च से पहले बहुप्रतीक्षित एमपीवी हुंडई स्टारिया की डिज़ाइन सुविधाओं का किया अनावरण
Share:

बहुप्रतीक्षित एमपीवी हुंडई स्टारिया है, जल्द ही एक वैश्विक शुरुआत करने जा रही है। लेकिन लॉन्च से पहले इसके फीचर्स का खुलासा डिजाइन फीचर को लेकर किया गया है। जी हाँ आपने सही सुना, हुंडई स्टारिया के रूप में, इसके डिजिटल वर्ल्ड प्रीमियर के आगे 2021 की पहली छमाही में इसके डिज़ाइन और फीचर्स लीक हो गए। हाल की रिपोर्टिंग के अनुसार, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हुंडई स्टारिया एमपीवी का समग्र रूप 'अंदर-बाहर' दृष्टिकोण पर आधारित है, भविष्य की गतिशीलता के लिए एक नई डिजाइन पद्धति जो इंटीरियर के साथ डिजाइन की प्रक्रिया शुरू करती है और इसे बाहरी में विस्तारित करती है। 

कंपनी द्वारा नया डिजाइन दृष्टिकोण भविष्य के ह्युंडई पर्पस बिल्ट व्हीकल्स (पीबीवी) पर उपलब्ध होने वाले अंतरिक्ष नवाचार पर केंद्रित है। इसके आधार डिजाइन विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हुंडई स्टारिया एमपीवी का फ्रंट सरल है लेकिन क्षैतिज दिन चलने वाली रोशनी पहनता है, और एक पोजिशनिंग लैंप जो वाहन की चौड़ाई में फैला है रेडिएटर जंगला एक अद्वितीय मेष पैटर्न के साथ डिज़ाइन किया गया है , जबकि क्यूब-प्रकार के चारों ओर क्रोम लाइन, फुल-एलईडी हेडलैंप और साथ ही सामने, पहिए, साइड मिरर और दरवाज़े के हैंडल पर हुंडई प्रतीक पर लगाए गए टिंटेड पीतल के क्रोम वाहन के प्रीमियम स्टाइल को उजागर करते हैं। वेरिएंट-एक्सक्लूसिव, 18-इंच व्हील्स में डायमंड पैटर्न और ग्राफिक्स शामिल हैं। स्टारिया एमपीवी का इंटीरियर शानदार लग रहा है और आराम की जगह है। ड्राइवर स्पेस में 10.25-इंच की फ्रंट डिस्प्ले स्क्रीन, टच-आधारित सेंटर प्रावरणी, और एक बटन-प्रकार इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट लीवर है।

डिजिटल क्लस्टर डैशबोर्ड के शीर्ष पर स्थित है, जो ड्राइवर के लिए एक अबाधित दृश्य प्रदान करता है। स्टोरेज स्पेस ओवरहेड कंसोल के ऊपर, क्लस्टर के नीचे और सेंटर फेशिया के ऊपर और नीचे उपलब्ध है। Hyundai Staria MPV में बैठने की कई व्यवस्था है, 2-सीटर से लेकर 11-सीटर तक, यह दोनों परिवारों और व्यावसायिक उपयोग के लिए उपयुक्त है। स्टारिया 7-सीटर मॉडल अपनी दूसरी-पंक्ति वाली सीटों पर एक-टच मोड प्रदान करता है, स्वचालित रूप से एक आसन के लिए पुनरावृत्ति करता है जो यात्री के वजन को फैलाता है और शरीर के समग्र संतुलन में सुधार करता है। मार्केट में इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे 'जल शक्ति अभियान' का शुभारंभ

बेटी संग नजर आए विरूष्का, विराट ने किया कुछ ऐसा कि फैंस कर रहे तारीफ़

आज इन राशिवालों के लिए दुखदाई हो सकता है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -