मॉस्को से आ रही फ्लाइट में बम की सूचना के बाद हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उतारे गए यात्री
मॉस्को से आ रही फ्लाइट में बम की सूचना के बाद हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उतारे गए यात्री
Share:

नई दिल्ली: मॉस्को से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। जी दरअसल यहाँ फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट तड़के 3:20 पर लैंड हुई। वहीँ इसके बाद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को नीचे उतारा गया और फिर फ्लाइट की जांच की गई। एक खबर के अनुसार दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना मिली थी। वहीँ इसके बाद फ्लाइट सुबह 3:20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

महानिदेशक डॉ एसएल थाउसेन पहुंचे नक्सल प्रभावित क्षेत्र

वहीं सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित नीचे उतारा गया। मामले की जांच की जा रही है। हालाँकि इससे पहले ईरान से चीन जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी और इसके बाद यात्री विमान के पायलटों से दिल्ली एटीसी से संपर्क कर विमान उतारने की अनुमति मांगी थी। इसी के साथ भारत की ओर से जयपुर और चंडीगढ़ में विमान उतारने का विकल्प दिया गया था, लेकिन पायलटों ने विमान को उतारने से मना कर दिया था।

पुरे आयोजन में निगम ने किया बेहतर काम, दिन-रात लगकर किया कार्यक्रम सफल

वहीं इसके बाद विमान करीब 45 मिनट तक भारत के ऊपर उड़ता रहा। हालाँकि भारतीय एयरफोर्स अलर्ट पर आ गई और एयरफोर्स ने सुखोई लड़ाकू विमान इसके पीछे लगा दिए थे। उसके बाद ईरान से हरी झंडी मिलने के बाद विमान को चीन के लिए रवाना किया गया था। वहीं फ्लाइट को भारत की सीमा से बाहर किया गया था, हालांकि चीन में जब विमान की जांच की गई थी, जो फ्लाइट में कोई बम नहीं मिला था। इसका मतलब है बम होने की सूचना सिर्फ अफवाह थी। जी हाँ और लाहौर एटीएस ने भारत को कॉल कर फ्लाइट में बम होने की सूचना दी थी।

करवाचौथ कार्यक्रम में पहुंचे ये मुस्लिम नेता, मचा बवाल

नशा मुक्त हो समाज, आमजन से झाबुआ पुलिस ने की अपील

कालिदास अकादमी मेें होगा महापौर पंचायत का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -