मॉस्को में नशे में ड्राइवर ने लोगों को घसीटा
मॉस्को में नशे में ड्राइवर ने लोगों को घसीटा
Share:

रूस में इस वक़्त लाखों लोग फीफा विश्वकप का मजा लेने पहुंचे है. इसी बीच, यहाँ शनिवार नशे में धुत एक टैक्सी चालक की बड़ी लापरवाही समाने आई है. यह घटना रूस के मॉस्को के रेड स्क्वॉयर की बताई जा रही है.  मॉस्को शहर के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि घायलों में से सात की हालत में सुधार देखा गया है और साथ ही बताया कि एक की स्थिति काफी गंभीर है. घटना के बाद मैक्सिको दूतावास ने कहा कि उसके दो नागरिक इस एक्सीडेंट का शिकार हुए है. 

इस घटना में मैक्सिको के दो नागरिक सहित आठ लोग घायल हो चुके है. मामले मे रूस की पुलिस ने बताया कि घटना 16 जून की है और इस शराबी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद मॉस्को यातायात निगरानी एजेंसी ने जानकारी देते हुआ कहा है कि चालक ने बताया कि यह एक्सीडेंट जानबूझकर नहीं किया गया है. हादसा गलती से हुआ है. 

इस हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि  यह टैक्सी कार की लाइनों में रुकी नजर आई, फिर फुटपाथ पर चढ़ी और राहगीरों को टक्कर मार दी. आपको बता दे कि आज रविवार को मॉस्को में ही मैक्सिको और जर्मनी के बीच फुटबॉल का मैच खेला जाएगा जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में फुटबॉल प्रेमी अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे है. 

दुनियाभर में मानी जाती है ऐसी अजीब यौन प्रथाएं

तालिबान,अफगानिस्तान संघर्षविराम आगे बढ़ा

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -