मॉस्को पुलिस ने अधिकारियों पर असंतोष फैलाने के लिए 200 लोगों को हिरासत में लिया
मॉस्को पुलिस ने अधिकारियों पर असंतोष फैलाने के लिए 200 लोगों को हिरासत में लिया
Share:

शनिवार को मास्को में रूसी अधिकारियों द्वारा असंतोष पर बहुस्तरीय फटकार के कारण, पुलिस ने नगरपालिका परिषदों के स्वतंत्र सदस्यों के एक फोरम में भाग लेने वाले लगभग 200 लोगों को हिरासत में लिया। मॉस्को के एक होटल में खुलने के तुरंत बाद, यह कहते हुए कि "अवांछनीय" संगठन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उपस्थित सभी लोगों को हिरासत में लिया जाएगा। 

छापेमारी का नेतृत्व करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों को पुलिस की निगरानी में ले जाया जाएगा और प्रशासनिक उल्लंघनों का आरोप लगाया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मॉस्को पुलिस ने एक बयान में कहा कि वे बैठक को रोकने के लिए चले गए क्योंकि इसने कोरोना वायरस प्रतिबंधों का उल्लंघन किया क्योंकि कई प्रतिभागी मास्क पहनने में विफल रहे। उन्होंने कहा कि लगभग 200 प्रतिभागियों को हिरासत में लिया गया था, उनमें से कुछ कथित रूप से एक अनिर्दिष्ट "अवांछनीय" संगठन के सदस्य थे। 

हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गिरफ्तारी और राजनीतिक दमन की निगरानी करने वाले एक स्वतंत्र समूह ने 180 से अधिक लोगों की सूची पोस्ट की, जिन्हें हिरासत में लिया गया था। उनमें इल्या यशिन भी शामिल थे, जो एक विपक्षी राजनेता है जो मास्को के नगरपालिका जिलों में से एक का नेतृत्व करता है।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -