ना दीया-थाली ना झापड़ से कोरोना भागेगा 'भाभीजी के पापड़ से'
ना दीया-थाली ना झापड़ से कोरोना भागेगा 'भाभीजी के पापड़ से'
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर कहाँ नहीं है. सभी जगह कोरोना का कहर देखने के मिल रहा है. इस समय सभी कोरोना के कहर से परेशान है. इस बीच सभी इससे बचने के जतन खोज रहे हैं. वहीं अब हाल ही में केन्द्रीय मंत्री, अर्जुन राम मेघवाल ने कुछ ऐसा किया है कि वह ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे है. जी दरअसल उन्होंने बीते बुधवार को 'भाभी जी' पापड़ लॉन्च किये और ये दावा किया इससे कोरोना को मात दी जा सकेगी.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अर्जुन वर्तमान में केन्द्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं. वहीं राजस्थान के बिकानेर से सांसद मेघवाल वीडियो में 'भाभी जी पापड़' के दो पैकेट पकड़े देखे जा सकते हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि पापड़ बनाने वाली ये कंपनी बिकानेर से है और दावा कर रही है कि इस पापड़ में गिलोई और इम्युनिटी बढ़ाने की सामग्रियां हैं. इस समय ट्वीटर पर इस पापड़ को लेकर कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- 'But Bhabhiji toh ghar par hain. Ridiculous .

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'Na diya-thali se, Na jhapad se Corona bhagega Papad se इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा है This is our very own COVID Resistance Movement, a la Papadland! Please join in large numbers, fried or roasted... :) इस तरह कई यूजर्स हैं जो एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं. और अपनी राय रख रहे हैं.

जब हाथी को आई खुजली तो, सुखी टहनी को इस तरह बनाया अपना औजार

तेजी से वायरल हो रहा है गधे का इंटरव्यू, रिपोर्टर ने पूछा- 'मास्क क्यों नहीं लगाया'

खरगोश के पीछे जब पड़े खूंखार कुत्ते, वीडियो देख लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -