सूर्य और चंद्र दोष से मुक्ति दिलवाते हैं मोरपंख के यह सरल उपाय

आपको बता दें कि हिंदू धर्म में वास्तुशास्त्र को बहुत ही महत्पूर्ण माना जाता हैं और ऐसे कहते हैं कि व्यक्ति के जीवन में सफलता और परेशानियों दोनो के होने का मुख्य वजह व्यक्ति के घर का वास्तुशास्त्र ही बनता है. आप सभी को बता दें कि वास्तु में कुछ खास चीजों को बहुत अधिक महत्व दिया जाता हैं और उन्ही में मोरपंख भी शामिल है. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं मोरपंख के उपाय जो आपकी कुंडली से चंद्र और सूर्य दोष मिटा सकते हैं. आइए जानते हैं.

उपाय - 1.  वास्तुशास्त्र के अनुसार रविवार के दिन नौ मोर पंख को लेकर पंख के नीचे विशेष कर मैरून रंग का एक धागा बांध दें और अब एक थाली में पंखों के साथ नौ सुपारियों को भी रख दे. इसके बाद उस पर गंगाजल छिड़क दे और 21 बार इस खास मंत्र का जाप अवश्य ही करें. ''ॐ सूर्याय नमः जाग्रय स्थापय स्वाहा:.'' इसके बाद सूर्य देवता को दो नारियल अर्पित करें. कहते हैं इससे कुंडली में सूर्य संबंधित सभी परेशानियों और ​कष्टों से जल्द ही छुटकार मिल सकता हैं और यह बहुत शुभ और अच्छा उपाय माना जाता हैं.

2. इसी के साथ अगर आप अपने जीवन के सभी लाभ पाना चाहते हैं हर काम में सफल होना चाहते हैं तो सोमवार को आठ मोर पंख को लेकर पंख के नीचे सफेद रंग का धागा बांधकर एक थाली में रख दें और आठ सुपारियों को भी इसके साथ ही रख दें. इसके बाद 21 बार इस मंत्र का जाप करें. ''ॐ सोमाय नमः जाग्रय स्थापय स्वाहा:''. इससे सभी चंद्र दोष पूर्ण रूप से दूर हो जायेंगे आपको जीवन में लाभ की प्राप्ति होगी और हर काम में सफलता मिलेगी.

महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

अगर चाहते हैं करोड़पति बनना तो सोमवार को जरूर करें यह काम

जानिए राशिनुसार पुष्य नक्षत्र में करने वाले उपाय जो बना सकते हैं आपको अमीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -