इस दिन मोरपंख को रख लें अपने पर्स में, होगी पैसों की बरसात
इस दिन मोरपंख को रख लें अपने पर्स में, होगी पैसों की बरसात
Share:

कहते हैं मोरपंख हमारे गरीब से अमीर बनने के सभी रस्ते खोल देता है. ऐसे में मोरपंख को घर में रखने से व्यक्ति अमीर बन सकता है. ऐसे में मोरपंख बहुत महत्वपूर्ण होता है और इसके उपयोग से आप अमीर बन सकते हैं, लेकिन कैसे वह भी हम आपको बताते हैं. जी दरअसल आज हम बात कर रहे हैं गुरुवार के दिन की. कहा जाता है कि गुरूवार का दिन भगवान विष्णु के लिए खास माना जाता है और इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से आपके गुरु भी प्रसन्न होते हैं. ऐसे में इस दिन उनकी पूजा करने से हर मनोकामना भी पूरी हो जाती है. वहीं इस दिन आप खास तरीके से गुरू ब्रहस्पति को प्रसन्न कर सकते हैं और अब आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप उन्हें प्रसन्न कर सकते हैं.

जी हाँ, वहीं कहते हैं इन उपायों को अपनाने से आप जल्द अमीर हो जाएंगे. आप सभी को बता दें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में मोर पंख रखने से कई लाभ होते हैं और घर में मोरपंख रखने से हर परेशानी दूर रहती है. इसी के साथ घर में मोरपंख रखने से घर में सुख शांति आती है और गुरु प्रसन्न होते हैं. वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि मोरपंख भगवान श्री कृष्ण को बहुत प्रिय है और इसी कारण अगर आप घर में मोरपंख रखते हैं तो आपको कई लाभ हो सकते हैं जैसे धनलाभ, बिमारी में सुधार, सकारत्मकता आदि.

इसके अलावा अगर आप मोरपंख को अपने पर्स में रखते हैं तो इससे आपका पर्स कभी भी खाली नहीं होगा और वह हमेशा बड़ी-बड़ी पैसों की गड्डियों से भरा रहेगा. इसी के साथ वास्तु शास्त्र के अनुसार मोर पंख ग्रह दोषों को दूर करता है और घर के साथ इसे पर्स में भी रखेंगे तो कई लाभ मिलेंगे. वहीं शास्त्रों की माने तो शास्त्रों में बताया गया है कि, गुरुवार को पीले रंग के कपडे पहनना शुभ माना जाता है. वहीं इस दिन चावल में केसर या हल्दी लगाकर अपनी शर्ट की जेब रमें या पर्स में रखने से धनलाभ होता है.

घर के दरवाजे पर लगा दें इतने मोरपंख, मालामाल हो जाएंगे आप

तिजोरी को इस दिशा में रखकर उसके अंदर रख दें इत्र वाला मोरपंख, हमेशा रहेगी धन से भरी

कुंडली के कालसर्पदोष को दूर कर आपको अमीर बना सकता है एक मोरपंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -