तीसरे स्थान के लिए मोरक्को-क्रोएशिया के बीच हुआ कड़ा मुकाबला
तीसरे स्थान के लिए मोरक्को-क्रोएशिया के बीच हुआ कड़ा मुकाबला
Share:

किसी के लिए यह अर्थहीन प्रदर्शनी मैच की तरह है तो किसी के लिए इतिहास रचने की तरह है। वर्ल्ड कप फुटबॉल में तीसरे स्थान के लिए होने वाले मैच के लिए खुद को प्रेरित करना आसान बिलकुल भी नहीं है। मोरक्को और क्रोएशिया के मध्य शनिवार को जब यहां तीसरे स्थान का मैच खेला जाने वाला तो दोनों टीमें अपनी जी जान लगाने के लिए खुद को प्रेरित करने वाली है क्योंकि उन्हें पता है कि अब ताज उनके सिर नहीं सजेगा।

मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई ने इस बारें में बोला है कि आप बहुत निराश हैं। आपने अभी सेमीफाइनल मैच गंवाया है और फिर दो दिन बाद आपको मैच खेलना पड़ेगा। मोरक्को सेमीफाइनल में पहुंचकर पहले ही इतिहास रच दिया है। वह वर्ल्डकप के अंतिम चार में स्थान बनाने वाला पहला अफ्रीकी देश है। जहां तक क्रोएशिया की बात है तो वह पिछली बार का उपविजेता है। रेगरागुई ने बोला है  कि मैं समझता हूं कि चौथे स्थान पर रहने से बेहतर तीसरा स्थान हासिल करना है लेकिन मेरे कहने का मतलब है कि हमारी टीम फाइनल में नहीं स्थान नहीं बना पाई।

मोरक्को सेमीफाइनल में स्थान बनाने वाली अरब देशों की पहली टीम बनने के उपरांत फ्रांस से 2-0 से हार चुकी थी। जहां तक क्रोएशियाई टीम की बात है तो वह इस मैच को भी महत्वपूर्ण मानकर ही आगे बढ़ रही थी। क्रोएशिया सेमीफाइनल में अर्जेंटीना से 3-0 से पराजित हो गया था। उसके खिलाड़ी हालांकि इस हार की बजाय लगातार दूसरे विश्वकप में पदक हासिल करने को लेकर बातें करने में लगे हुए हैं।

हेनान डेंजाओ सुपर ग्रांड मास्टर टूर्नामेंट में अनीश को हराकर अर्जुन ने बनाया अपना स्थान

Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर आई बड़ी अपडेट, क्या दूसरे टेस्ट में खेल पाएंगे ?

गिल और पुजारा का शतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 512 रनों का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -