सेक्स के लिए ये समय होता है बेहद खास

सेक्स के लिए ये समय होता है बेहद खास

हर काम को करने के एक सही समय होता है जिसे उसी समय पर करना चाहिए ताकि वो काम अच्छे सेहो जाये. ऐसे ही बात करें रिश्तों में सेक्स की  तो सेक्स करने का भी सही समय होता है. उस सही समय पर सेक्स करने से आप ज्यादा सुख की प्राप्ति कर सकते हैं और ज्यादा इस पल को एन्जॉय कर सकते हैं. सेक्स को एक काम की तरह ना लेकर उसे एन्जॉय करना सही होता है. अगर आप भी किसी ऐसे ही समय की राह देखते हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं कौनसा समय सेक्स के लिए बेहतर होता है.

अधिकतर लोग सेक्स को रात में करने की क्रिया मानते हैं जिसके बाद उन्हें अच्छी नींद आती है और स्ट्रेस काम होता है. लेकिन आपको बता दें, सेक्स करने का सही समय रात का नहीं बल्कि सुबह का होता है. जी हाँ, सुबह 5.30 बजे का समय सेक्स करने के लिए बहुत खास होता है. कई लोग इस समय उठकर जॉगिंग और योग करते हैं लेकिन शोध में यही पाया गया है कि यही समय सेक्स के लिए बेहतर है.

एक शोध में पता चला है कि इस समय पुरुष और महिला की सेक्स ताकत चरम पर होती है. यह ऐसा समय होता जब उन्हें कोई भी तनाव नहीं होता न ही मन में कोई विचार आता है. इस समय दिमाग एकदम शांत रहता है और सेक्स का ज्यादा आनंद ले पाता है. इसी के साथ ये भी पता चला है कि शरीर के हार्मोन्स की वजह से महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा दोपहर में होती है और वहीं पुरुषों में रात को होती है. लेकिन सेक्स का सही समय है सुबह के 5.30 बजे.

क्या आप भी अपने पार्टनर के साथ चिपककर सोते हैं?

लम्बे समय तक सेक्स के लिए करे ये आसान काम

हर किसी के लिए जरूरी है संभोग..

?