मॉर्निंग सेक्स से जुड़ी बातें आपको भी कर देंगी हैरान

मॉर्निंग सेक्स से जुड़ी बातें आपको भी कर देंगी हैरान

 

कई लोगों को मॉर्निंग सेक्स करना पसंद होता है और अक्सर अपनी सुबह को खुशनुमा बनाने के लिए सुबह सेक्स करते हैं और पूरे दिन को बेहतर बनाते हैं. लेकिन वहीं कुछ लोग मॉर्निंग सेक्स को गलत समझते हैं और इसके पीछे कई तरह के कारण भी बताएं. एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब 1000 लोगों पर सर्वे करवाया गया था जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि वो मॉर्निंग सेक्स को सही मानते हैं या फिर गलत. इस पर लोगों के कई जवाब आये हैं जिनके बारे में आपको बता देते हैं.

इस पर एक ग्रुप ने कहा है कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और दूसरे ग्रुप ने बताया कि मॉर्निगं सेक्स बेहतर होता है. 63 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और 37 प्रतिशत पुरुषों का कहना है कि मॉर्निंग सेक्स नहीं करते. इस पर 50.7% महिलाओं का कहना है कि सुबह के समय पर उनका मूड नहीं होता और 35.6% ने बताया है कि उनके पास समय ही नहीं होता. 32.9% ने कहा कि सुबह वह एनर्जी में कमी महसूस करती हैं, इस वजह से सेक्स से दूर रहती हैं.

दूसरे ग्रुप के 51 प्रतिशत पुरुषों ने बताया कि वह रोज सुबह सेक्स करते हैं और दूसरी ओर 20 प्रतिशत महिलाओं ने रोजाना मॉर्निंग सेक्स को सही बताया है. इस सर्वे में खास बात ये है कि लोगों का मानना है वह रिलेशनशिप में खुश हैं और मॉर्निंग सेक्स पसंद भी करते हैं. जिन्हें ये पसंद नहीं होता वो सुबह के समय इससे दूर ही रहते हैं.

यह भी पढ़ें...

हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स से होते हैं ये फायदे

सुबह-सुबह 'किस' करने के ये फायदे शायद ही जानते होंगे आप

सुबह-सुबह मिले ये संकेत तो पूरा दिन होगा शुभ

?