लड़कियों के इन पार्ट्स को घूरते थे मॉर्गन फ्रीमैन, महिलाओं ने लगाया था आरोप

कुछ समय पहले से चल रहे मोलेस्टेशन को लेकर हाल ही में एक केस फिर से सामने आया है जी हाँ, एक बार फिर से ये किस्सा उठा है. दरअसल में हाल ही में जो किस्सा सामने आया है वह एक हॉलीवुड स्टार का है जो इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बने हुए हैं. दरअसल में हम बात कर रहे हैं 80 वर्षीय मॉर्गन फ्रीमैन की जिनके ऊपर हाल ही में 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं. जी हाँ, मॉर्गन के ऊपर जिन महिलाओं ने आरोप लगाए हैं वह सभी उनके साथ काम कर चुकी हैं.

सभी महिलाओं का कहना है कि मॉर्गन उन्हें गलत तरह से छूते थे और साथ ही शरीर और कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट्स करते थे. मॉर्गन ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है इन्हे आप सभी ने शॉशांक रेडम्पशन, बैटमैन ट्राइलॉजी और इन्विक्टस जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. एक महिला ने मॉर्गन पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें प्राइवेट पार्ट्स को देखते ही रहते थे और उसके साथ ही इंटर्न मसाज भी करवाते थे. मॉर्गन इन सभी आरोपों पर अब तक कुछ नहीं बोले.

आप सभी को एक ख़ास बात यह भी बता दें कि मॉर्गन पर उनकी दिवंगत पोती इडेना के यौन शोषण का आरोप भी लगा हुआ है जिसकी साल 2015 में हत्या कर दी गई. इडेनाकि हत्या का आरोप उनके बॉयफ्रेंड पर है.

लड़कियों को स्कूल में मेकअप करने के समर्थन में आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

जल्द हॉलीवुड सुपरहीरो के साथ नज़र आएंगी दीपिका

राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -