मुरैना में 20 हुई जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, शिवराज ने बुलाई बैठक

By iti mishra
Jan 13 2021 12:05 PM
मुरैना में 20 हुई जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, शिवराज ने बुलाई बैठक

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दो गांवों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो चुकी है। इसी के साथ यह भी खबर है कि गंभीर रूप से बीमार 17 लोगों का अब भी अस्पताल में इलाज जारी है। अब इस मामले पर मध्यप्रदेश  के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुला डाली है। केवल यही नहीं बल्कि बीते कल ही हमने आपको बताया था कि मुरैना के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को निलंबित कर दिया गया है। आप देख सकते हैं शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट में मुरैना के जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित करने की घोषणा की।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुरैना की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदाई है। मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही बरतने पर जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित किया गया है।’ वैसे इस बीच एक पुलिस अधिकारी को भी निलंबित किया गया है। हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना के बारे में बात की है। उनका कहना है कि 'घटना की जांच के लिए एक दल वहां भेजा है।' आप देख सकते हैं नरोत्तम मिश्रा ने भी एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में नरोत्तम मिश्रा में कहा है, ‘मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी और जिलाधिकारी को  निलंबित कर दिया गया है। जांच के लिए अलग से एक दल भी भेजा  है। घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।’

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने साधा नाथूराम गोडसे को लेकर कांग्रेस पर निशाना

जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- राहुल और मैं...

आज तीनों कृषि कानूनों की कॉपी जलाकर लोहड़ी मनाएंगे किसान