मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत
मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत
Share:

मुरैना : हाल ही में मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के दो थाना क्षेत्रों में बीते सोमवार को जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़ चुकी है और अब वह बढ़कर 10 हो चुकी है। बताया जा रहा है इस लिस्ट में सात मानपुर के पृथ्वी गांव और तीन सुमावली के पावली गांव के लोग शामिल हैं। वहीँ कुछ लोगों की हालत अब गंभीर बताई जा रही है। उन्हें मुरैना जिला अस्पताल में एडमिट भी किया जा चुका है। इस मामले में डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत ज्यादा खराब होने पर बीते सोमवार रात उन दोनों को ग्वालियर रैफर कर दिया था।

इस मामले के बारे में एसडीओपी सुजीत भदौरिया ने बात की। उनका कहना है कि, 'मौत अधिक शराब पीने से हुई या फिर जहरीली शराब पीने से, यह जांच के बाद ही पता चलेगा। गांव में पूछताछ की जा रही है कि किस-किस की तबीयत शराब पीने के बाद खराब हुई है।' बीते सोमवार के दिन सुबह सबसे पहले बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर पृथ्वी गांव में जहरीली शराब से जीतेंद्र यादव की हालत बिगड़ गई। उसकी हालत को बिगड़ते देख परिजन उसे लेकर ग्वालियर निकले लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जैसे ही उसके शव को लेकर स्वजन गांव पहुंचे तो उन्हें यह पता चला कि गांव में शराब पीने से ध्रुव यादव, सिरनाम, दीपेश, बृजकिशोर, दिलीप शाक्य, धर्मेंद्र यादव, राजकुमार यादव समेत अन्य की भी तबीयत बिगड़ गई है।

कुछ ही समय बाद ध्रुव यादव, दिलीप शाक्य और केदार यादव की भी मौत हो गई है। गांववालों का कहना है इन्होंने ओपी केमिकल से बनी हुई शराब पी थी। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मौके पर देर रात पहुंची और घटना के बारे में जानकारी निकाली। वैसे आपको याद हो तो इसके पहले उज्जैन में अक्टूबर महीने में जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई थी।

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें, आज आ सकता है बड़ा आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -