शौचालय जाने की बात पर देवर देवरानी ने भाभी को जिंदा जलाया

मुरैना। जिले के नगरा थाना क्षेत्र के बालकीपुरा कुर्रेठा गांव में शौचालय के उपयोग को लेकर हुए विवाद में एक महिला को उसके देवर, देवरानी और अन्य लोगों ने मिलकर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाली 36 वर्षीय विमलेश और पति दीपचंद शर्मा गांव में रहते हैं. महिला के पति दीपचंद और छोटे भाई श्रीचंद के बीच जायदाद का बंटवारा हुआ था. बंटवारे में घर का शौचालय दीपचंद के हिस्से में आया था.

विमलेश ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 6 बजे उसकी देवरानी रीना शौचालय का उपयोग करने के लिए आई और विमलेश से झगड़ने लगी. विमलेश के मुताबिक उसने कहा कि शौचालय हमारे हिस्से में है, इसलिए उसका उपयोग वे बिना अनुमति नहीं कर सकते. इस बाद पर विवाद शुरू हुआ. इसी बीच आरोपी देवर श्रीचंद ने घर में रखी चिमनी का तेल विमलेश पर उड़ेल दिया. इसी बीच रीना ने चूल्हे से जलती हुई लकड़ी से विमलेश को जला दिया.

विमलेश के मुताबिक इस दौरान अन्य आरोपी राजराम, अनंदेई व शैलेश ने महिला को पकड़े रखा और जब वह जलने लगी तो आरोपी भाग गए. जिस वक्त घटना हुई महिला का पति घर पर नहीं था. घटना का पता लगते ही महिला का पति व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए पोरसा अस्पताल से मुरैना अस्पताल रैफर कर दिया गया. इस मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज हुआ है. आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -