पुरुषों की तुलना में महिलाओं को अधिक होती है भावनात्मक लगाव की तलाश: QuackQuack रिपोर्ट
पुरुषों की तुलना में महिलाओं को अधिक होती है भावनात्मक लगाव की तलाश: QuackQuack रिपोर्ट
Share:

डेटिंग प्लेटफॉर्म QuackQuack की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जब ऑनलाइन डेटिंग की बात आती है, तो 55 प्रतिशत महिलाएं 55 प्रतिशत पुरुषों की तुलना में भावनात्मक लगाव को प्राथमिकता देती हैं। कुल मिलाकर, अधिकांश उपयोगकर्ता शारीरिक संबंध की तुलना में भावनात्मक लगाव की तलाश कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि लोग आकस्मिक डेटिंग से आगे बढ़ रहे हैं और भावनात्मक संबंध की तलाश कर रहे हैं, रिपोर्ट में कहा गया है।

साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि 31 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के साथ-साथ 31 से अधिक आयु के लोगों से मिलना पसंदीदा विकल्प है, जबकि 46 प्रतिशत युवा (20 वर्ष से कम) युवा वर्चुअल डेटिंग पसंद करेंगे। अधिकांश लोगों को नहीं लगता कि एक आभासी तारीख एक साथी पर फैसला करने के लिए पर्याप्त है और व्यक्तिगत रूप से अपनी तिथि को पूरा करना चाहेगी। सहस्त्राब्दी और जनरल जेड का डेटिंग व्यवहार विकसित हुआ है, ऑनलाइन डेटिंग और साथ ही, महामारी के आगमन के साथ। एक बयान में कहा, लंबी बातचीत, एक फिल्म / श्रृंखला या नेटफ्लिक्स पर मिलना कुछ सामान्य डेटिंग रुझान हैं। 

इसके अलावा, सर्वेक्षण में यह भी बताया गया है कि डेटिंग ऐप पर किसी से बात करते समय लोग सबसे अधिक परेशान होते हैं और अधिकांश लोग "उस व्यक्ति से प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त करने के लिए सहमत होते हैं जिसे आप सबसे अधिक परेशान करने वाले भाग के रूप में उम्मीद करते हैं। ऑनलाइन डेटर्स के बीच, 57 प्रतिशत महिलाओं की तुलना में 76 प्रतिशत पुरुषों को लगता है कि नए लोगों से मिलना जहरीले रिश्तों को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है।

क्या आप भी कर रहे है बेबी प्लानिंग? तो इन बातों का रखें ध्यान

भारत में कुछ इस तरह बीत रहा है वैवाहिक महिला का जीवन

क्या आप भी अपने प्यार के रिश्ते को खुलकर जीना चाहते है, जानें यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -