मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 5640 के ऊपर पहुंची मरीजों की संख्या
मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 5640 के ऊपर पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

देश भर में कोरोना कहर बरपा रहा है. वहीं, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5640 के ऊपर पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 225 लोगों की जान जा चुकी है और 2631 मरीज स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं. जयपुर से 65 लोगों को लेकर स्पेशल ट्रेन सीहोर पहुंच रही है. इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2715 पहुंच गई है. वहीं भोपाल में 1173, उज्जैन में 420 और जबलपुर में अब तक 186 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं.

वहीं, सेंधवा शहर में फिर 5 कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आई है. इनमें एक व्यक्ति शहर की नामी हस्ती है. 5 लोगों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल है. एक रामकटोरा क्षेत्र से और एक नालेपार क्षेत्र से है. वहीं 2 जवाहर गंज क्षेत्र से और एक लोहार पट्टी के पीछे वाले क्षेत्र से शामिल हैं. इन 5 कोरोना पॉजिटिव के साथ ही शहर में अब 12 कोरोना वायरस पॉजीटिव हो गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की इंदौर में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. शहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2715 पहुंच गई है. कोरोना का संक्रमण शहर में बीते चार दिनों से एक ही जैसी रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. मंगलवार को 942 सैंपलों की जंच हुई जिनमें से 78 नए मरीज मिले. यानी संक्रमण की वर 8 फीसद बनी हुई है. इसको मिलाकर संक्रमितों की संख्या 2715 हो गई है. वहीं अब तक दो मरीजों की मौत की पुष्टि हुई. इसके साथ ही शहर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 105 हो गई है. अब तक 1174 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

इंदौर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 2715 पहुंची संक्रमितों की संख्याभोपाल में 1173 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 40 ने गवाई जान 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -