क्या भारत में कम नहीं होगा कोरोना का कहर, या इसी तरह होती रहेंगी मौते...?
क्या भारत में कम नहीं होगा कोरोना का कहर, या इसी तरह होती रहेंगी मौते...?
Share:

भारत में कोविड संक्रमण के बीते 24 घंटे में 3.32 लाख नए केस सुनने को मिले है। वहीं, 2256 लोगों की जान कोरोना की वजह से गई है। इसी के साथ भारत में कोविड से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 86 हजार के पार हो गया है। ये आंकड़े गुरुवार  रात्रि  12 बजे तक के वर्ल्डोमीटर के हैं। ये निरंतर दूसरा दिन है जब संक्रमण के 3 लाख से अधिक केस मामले भारत में आए है। यही नहीं, ये निरंतर 17वां दिन भी है जब भारत में एक लाख से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं।

महाराष्ट्र-यूपी को मिलाकर एक लाख से अधिक कोरोना केस: महाराष्ट्र में गुरुवार को कोविड के 67,013 नए मामले आए। वहीं  यूपी में कोविड के 34,379 नए मामले दर्ज किए गए। जिसके अतिरिक्त केरल में 26,995 और दिल्ली में 26,169 नए केस आए। कर्नाटक में कोविड के 25 हजार 795 नए केस सामने आए मिले।

जिसके अतिरिक्त छत्तीसगढ़ में 16750 केस, राजस्थान, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, बिहार और आंध्र प्रदेश में 10 से 15 हजार के बीच नए मामले मिले। बताते चलें कि कोविड संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की दर भारत में अब गिरकर 83.9 प्रतिशत हो चुकी है। वहीं, कोविड से राष्ट्रीय स्तर पर मृत्यु दर गिरकर 1.1 प्रतिशत हो गई है। जंहा इस बात का पता चला है कि जिसके पूर्व कल स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा था कि भारत में बुधवार को कोविड के 3 लाख 14 हजार 835 नए केस मिले थे और 2104 लोगों की जान भी गई।

क्या कोरोना से बिगड़ते हालातों को रोक पाएंगे पीएम मोदी ? आज करेंगे तीन बड़ी बैठकें

कोरोना ने बढ़ाई हरियाणा की परेशानी, कल शाम 6 बजे से सभी दुकानें रहेगी बंद, नहीं होंगे कोई समारोह

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, कहा- सभी राज्यों को बिना किसी परेशानी के मिले ऑक्सीजन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -