इंदौर में सौ से ज्यादा मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर
इंदौर में सौ से ज्यादा मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

इंदौर में कोरोना ने तेजी से पैर पसारे है. शहर के कई क्षेत्रों में 5 से जयादा कोरोना के मरीज मिले है. हाल ही में शहर से राहत देने वाली खबर सामने आ रही है. दो अस्‍पतालों से 100 से अधिक मरीजों का सफल उपचार कर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

इस बारें में संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया है कि इंदौर में कोरोना से संक्रमित हुए लोग सफल उपचार से तेज़ी से स्वस्थ हो रहे हैं. गत दिवस विशेषज्ञ समिति की बैठक में यह तथ्य सामने आया था कि कोरोना का वायरस अब अपनी धार खो रहा है. संक्रमित व्यक्तियों में इसकी तीव्रता कम आकलित हो रही है. इंदौर में तेजी से मरीज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज भी हो रहे हैं.

बता दें की इंदौर में सौ से अधिक मरीज़ स्वस्थ होकर सकुशल अपने घर पहुंचे. आज इंडेक्स कालेज से 57 और अरबिंदो हास्पिटल से 45 मरीज़ों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पुलिसकर्मी, अस्पताल के चिकित्सक एवं अन्य स्टॉफ ने डिस्चार्ज किये गये सभी मरीजों को आत्मीय वातावरण में परिजनों की तरह विदाई दी. मरीजों ने भी कृतज्ञता के भाव के साथ सभी स्टॉफ, चिकित्सक, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी आदि का आभार व्यक्त किया. इंडेक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुये रुस्तम के बगीचे में रहने वाले एक मरीज ने बताया कि हम 19 लोग एक साथ 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इस अस्पताल में भर्ती हुए थे. आज हम सभी 19 लोग एक साथ डिस्चार्ज होकर घर जा रहे हैं.

जबलपुर में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव, 199 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

भोपाल में 1260 पहुंची संक्रमितों की संख्या, 4 और मौतों की हुई पुष्टि

इंदौर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, 83 नए संक्रमित मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -