इंदौर: कोरोना की चपेट में खाकी, 50 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित
इंदौर: कोरोना की चपेट में खाकी, 50 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के 50 से अधिक पुलिसकर्मी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरु प्रसाद पाराशर ने कल प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया कि 53 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि इसमें से अधिकतर वे संक्रमित शामिल है, जिन्होंने बीते दिनों कोरोना का टीका लगवाया था। संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों में से कुछ का इलाज चिकित्सालयों में, तो कुछ का इलाज होम आइसोलेशन में जारी है।

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में बहुत तेजी से बढ़ रहा है और बीते 24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में इस संक्रमण के 93,249 नये केस दर्ज किए गए, जो 2021 में एक दिन के दौरान सबसे अधिक केस हैं तथा देश में सक्रिय मामलों की दर साढ़े पांच फीसदी से ज्यादा हो गयी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 93,249 नये केस सामने आए। 

इसके बाद कुल संक्रमितों की तादाद एक करोड़ 24 लाख 85 हजार 509 हो गयी है। वहीं इस दाैरान 60,048 मरीज स्वस्थ हुए हैं, जिसे मिलाकर अब तक 1,16,29,289 मरीज कोरोना रिकवर भी हो चुके हैं। एक्टिव केस 6,91,597 हो गये हैं। इसी अवधि में 513 और मरीजों की मौत के साथ इस बीमारी से मरने वालों की तादाद 1,64,623 हो गयी है।

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

खुशखबरी: LPG सिलिंडर की कीमतें घटीं, जानिए अब क्या हो गए दाम

धर्मेंद्र प्रधान का दावा, बोले - आने वाले दिनों में कम होंगी पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -